Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नेहा धूपिया के इश्क में पागल है पूर्व क्रिकेट कप्तान का ये बेटा!

Published

on

Loading

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता हमेशा पुराना रहा है। अक्सर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस किसी न किसी भारतीय क्रिकेटर के साथ डेट करती है। हाल में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद एक और भारतीय क्रिकेट हार्दिक पांडेय को लेकर खबर आ रही है कि वह बहुत जल्द ऐली के साथ शादी कर सकते हैं।

ऐसे में कई क्रिकेटर है जो बॉलीवुड की कई एक्टे्रस के साथ उनका नाम जोड़ा जाता है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी का नाम बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ जोड़ा गया है।

नेहा धूपिया फिल्मों से गायब है लेकिन निजी जिंदगी में वह हमेशा सुर्खियों में रहती है। टाइगर जिंदा है में नजर आये एक्टर अंगद बेदी के साथ रेस्तरां के बाहर दोनों को एक साथ देखा गया था।


यह भी रोचक है कि अंगद बेदी और नेहा किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए है लेकिन वह अब असल जिदंगी में प्यार की गिरफ्त में नजर आते दिख रहे है।

neha dhupia hot के लिए इमेज परिणाम

इतना ही नहीं जहीर और सागरिका घाटगे की शादी के दौरान दोनों को एक साथ खूब मस्ती करते देखा गया था। ऐसे में अटकले लगायी जा रही है कि शायद दोनों के बीच कुछ है।

neha dhupia hot के लिए इमेज परिणाम

हालांकि दोनों ने अपने इस रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा है। अभिनेता अंगद बेदी वेब सीरीज इनसाइड एज में नजर आएंगे। कुल मिलाकर दोनों की करीबियों को देखकर अटकलों का बाजार गर्म है।

neha dhupia hot के लिए इमेज परिणाम

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending