Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शाहरुख की बहुत इज्जत करता हूं : सैफ

Published

on

Loading

मुंबई| अभिनेता-फिल्म निर्माता सैफ अली खान का कहना है कि उन्हें शाहरुख खान के साथ काम करके हमेशा अच्छा लगा है और वह उनकी बहुत इज्जत करते हैं। विभिन्न रिपोर्टो के अनुसार, 44 वर्षीय सैफ ने पूर्व में कहा था कि वह किसी बड़े सितारे की मौजूदगी वाली फिल्म में दूसरी मुख्य भूमिका निभाने की बजाय अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाना पसंद करेंगे।

लेकिन सैफ का कहना है कि उनके मन में शाहरुख के प्रति कोई कटु भावना नहीं है।

आगे ‘हैप्पी एंडिंग’ फिल्म में नजर आने वाले सैफ ने एक बयान में कहा, “मैंने जब कभी शाहरुख के साथ काम किया, मुझे अच्छा लगा। फिर चाहे वह उनके साथ फिल्मफेयर अवार्ड की मेजबानी हो, ‘कल हो ना हो’ फिल्म हो या फिर टेम्पटेशन्स टूर हो..वह एक दिलचस्प इंसान हैं।”

सैफ ने यह भी कहा कि वह शाहरुख से अनबन की खबरों से उकता गए हैं। Saif_Ali_Khan_30673

उन्होंने कहा, “मैं शाहरुख और मेरे बारे में आ रही खबरों से निराश हूं। मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं।”

Procedural posture the taxpayer filed suit challenging the act under the theory that as a taxpayer, she would have property taken without due process, because the expenditure would result in an increase, generally, my sources in her taxes

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending