Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करिश्मा को फिल्मों के पड़े लाले पर स्टाइल के मामले अब भी सबसे आगे

Published

on

Loading

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही बड़े परदे से दूर हो, लेकिन उनकी संपन्‍न लाइफ स्‍टाइल और फैशन सेंस में कहीं कोई कमी अब तक नहीं दिखाई पड़ी है। वो अपनी स्‍टाइल और रहन सहन के तौर–तरीकों से भी कोई समझौता नहीं करती है।

karishma kapoor hot के लिए इमेज परिणाम

हाल ही में अपने पिता रणधीर कपूर की पार्टी में वो इतना महंगा पर्स लेकर पहुंचीं, जिसकी कीमत सुनकर आपके माथे पर बल पड़ जाएंगे। साथ ही आप हैरान भी हो जाएंगे। जी हां, इस पार्टी में करिश्मा ने गुची के ब्लैक कलर का पर्स साथ में कैरी किया था। उसकी कीमत करीब 32 सौ डॉलर यानी 1 लाख 27 हजार रुपए है। पार्टी में करिश्मा डिजाइनर बिभु मोहपात्रा के आउटफिट में दिखी थी। साथ ही अपने लुक को उन्होंने सिंपल मेकअप से कम्पलीट किया था।

संबंधित इमेज

15 फरवरी को रणधीर कपूर के 71वें जन्मदिन के जश्न में उनका पूरा परिवार पहुंच गया। पार्टी को करिश्मा और करीना ने ही ऑर्गनाइज किया था। दोनों बेटियों ने यहां अपने पैरेंट्स के साथ खूब मस्ती भी की थी। पार्टी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी।

karishma kapoor hot के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि करिश्मा कपूर आखिरी बार फिल्म ‘डेंजरस इश्क (2012)’ में नजर आई थीं। इन दिनों वो अपनी लव-लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं।

बॉलीवुड से दूरी बना चुकी कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर फिर सुर्खियां बटोरती दिख रही हैं और इस बार वजह है उनकी शादी। जी हां, करिश्मा तीन साल से दिल्ली के एक बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। वो बहुत जल्द उनके साथ शादी भी रचाने वाली हैं।

खबरों की मानें तो करिश्मा के बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल और उनकी पत्नी अश्रिता ने साल 2010 में एक दूसरे से अलग होने की याचिका डाली थी। सात सालों बाद मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने इस तलाक पर मुहर लगा दी है। करिश्मा और संदीप की शादी का रास्ता अब पूरी तरह साफ हो चुका है।

संदीप और अश्रिता का तलाक आपसी सहमति से हुआ है। अश्रिता ने तलाक पर सहमति‍ सिर्फ इस शर्त पर दी है कि संदीप उन्हें दो करोड़ रुपये का मुआवजा देंगे। इतना ही नहीं, तलाक के लिए अश्रिता ने एक और शर्त यह रखी थी कि दिल्ली के जिस घर में अश्रिता रहती हैं, वह भी उनके नाम किया जाए। संदीप और अश्रिता की दो बेटियां हैं। एक 9 साल की और दूसरी 12 साल की, जो अपनी मां के साथ ही रहेंगी। वहीं, संदीप अपनी दोनों बेटियों के नाम तीन-तीन करोड़ रुपये करेंगे।

karishma kapoor hot के लिए इमेज परिणाम

सूत्रों की मानें तो संदीप और करिश्मा ने करीब तीन साल पहले ही संदीप को डेट करना शुरू कर दिया था। इससे पहले करिश्मा ने दिल्ली के एक बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन यह शादी ज्यादा टाइम तक नहीं चल सकी हैं। दोनों एक-दूजे से अलग हो गए। करिश्मा और संजय के दोनों बच्चे करिश्मा के साथ ही रहते हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending