Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रानी मुखर्जी के बारे पति आदित्य ने बोली ऐसी बात, आप भी सुनकर रह जाएंगे ‘SHOCKED’

Published

on

Loading

मुम्बई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिए लगातार जुटी हुईं है। इसी कड़ी में नेहा धूपिया के शो विद वोग्स में सब्यासाची के साथ पहुंचीं। इस दौरान रानी मुखर्जी ने कई बातों का खुलासा कर हैरान कर दिया है।

RANI MUKARJI HOT के लिए इमेज परिणाम

रानी मुखर्जी ने अपनी निजी जिंदगी से पर्दा उठाते हुए कहा कि कि फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी के दौरान उनकी और आदित्य की पहली मुलाकात हुई थी। उन्होंने आगे कहा कि आदित्य ने मुझे कहा कि तुम बकवास फिल्मे कर रही हो।

 

उस दौरान मेरी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हुई थी। इसके बाद मुझे फिल्मे मिलना बंद हो गई थी लेकिन मुझे अपने टैलेंट पर पूरा भरोसा था।

इस बीच अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने मजाक में कहा कि दिग्गज फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने उनकी शादी में ट्रायल (प्रयोग) RANI MUKARJI HOT के लिए इमेज परिणामकिया था, जिसके चलते स्टार जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी सहज व सुचारु रूप से हो गई। एक बयान के मुताबिक, कलर्स इन्फीनिटी के शो बीएफएफ्स विद वोग के आगामी एपिसोड में सब्यसाची क्रिकेट खिलाड़ी विराट और अभिनेत्री अनुष्का की शादी की तैयारियों से जुड़े राज से पर्दा उठाते नजर आएंगे।

RANI MUKARJI HOT के लिए इमेज परिणाम

दोनों ने पिछले साल दिसंबर में शादी रचाई थी। सब्यसाची से जब पूछा गया कि कितने समय पहले से वह इस शादी के बारे में जानते थे, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इतने समय पहले तो बता ही दिया गया था, जिससे वे परिधान तैयार कर सकें।उन्होंने मजाक में कहा कि दुल्हन का परिधान तैयार करने में उन्हें तीन घंटे लगे। उन्होंने यह भी कहा कि

RANI MUKARJI HOT के लिए इमेज परिणामइस शादी के परिधान तैयार करते समय उनके ऑर्गनाइजेशन के लोग कोड का इस्तेमाल करते थे।

संबंधित इमेज

इस पर रानी ने चुटकी लेते हुए कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने मेरी शादी में यह ट्रायल (प्रयोग) करके देख लिया था, इसलिए यह शादी (विराट-अनुष्का की) सुचारु रूप से संपन्न हो गई। रानी से जब पूछा गया कि उनकी शादी में कितने लोग शामिल हुए थे, तो उन्होंने कहा, 12 लोग।

RANI MUKARJI HOT के लिए इमेज परिणाम

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending