Connect with us

मनोरंजन

रानी मुखर्जी के बारे पति आदित्य ने बोली ऐसी बात, आप भी सुनकर रह जाएंगे ‘SHOCKED’

Published

on

मुम्बई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म हिचकी के प्रमोशन के लिए लगातार जुटी हुईं है। इसी कड़ी में नेहा धूपिया के शो विद वोग्स में सब्यासाची के साथ पहुंचीं। इस दौरान रानी मुखर्जी ने कई बातों का खुलासा कर हैरान कर दिया है।

RANI MUKARJI HOT के लिए इमेज परिणाम

रानी मुखर्जी ने अपनी निजी जिंदगी से पर्दा उठाते हुए कहा कि कि फिल्म मुझसे दोस्ती करोगी के दौरान उनकी और आदित्य की पहली मुलाकात हुई थी। उन्होंने आगे कहा कि आदित्य ने मुझे कहा कि तुम बकवास फिल्मे कर रही हो।

 

उस दौरान मेरी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हुई थी। इसके बाद मुझे फिल्मे मिलना बंद हो गई थी लेकिन मुझे अपने टैलेंट पर पूरा भरोसा था।

इस बीच अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने मजाक में कहा कि दिग्गज फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने उनकी शादी में ट्रायल (प्रयोग) RANI MUKARJI HOT के लिए इमेज परिणामकिया था, जिसके चलते स्टार जोड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी सहज व सुचारु रूप से हो गई। एक बयान के मुताबिक, कलर्स इन्फीनिटी के शो बीएफएफ्स विद वोग के आगामी एपिसोड में सब्यसाची क्रिकेट खिलाड़ी विराट और अभिनेत्री अनुष्का की शादी की तैयारियों से जुड़े राज से पर्दा उठाते नजर आएंगे।

RANI MUKARJI HOT के लिए इमेज परिणाम

दोनों ने पिछले साल दिसंबर में शादी रचाई थी। सब्यसाची से जब पूछा गया कि कितने समय पहले से वह इस शादी के बारे में जानते थे, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इतने समय पहले तो बता ही दिया गया था, जिससे वे परिधान तैयार कर सकें।उन्होंने मजाक में कहा कि दुल्हन का परिधान तैयार करने में उन्हें तीन घंटे लगे। उन्होंने यह भी कहा कि

RANI MUKARJI HOT के लिए इमेज परिणामइस शादी के परिधान तैयार करते समय उनके ऑर्गनाइजेशन के लोग कोड का इस्तेमाल करते थे।

संबंधित इमेज

इस पर रानी ने चुटकी लेते हुए कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने मेरी शादी में यह ट्रायल (प्रयोग) करके देख लिया था, इसलिए यह शादी (विराट-अनुष्का की) सुचारु रूप से संपन्न हो गई। रानी से जब पूछा गया कि उनकी शादी में कितने लोग शामिल हुए थे, तो उन्होंने कहा, 12 लोग।

RANI MUKARJI HOT के लिए इमेज परिणाम

खेल-कूद

अनुष्का शर्मा मामले पर फारुख इंजिनियर बोले – मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं…

Published

on

By

सुनील गावस्कर को हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसके बाद अब पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजिनियर ने पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का समर्थन किया है।

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह, पीएम मोदी ने कहा – उनके निधन से दुखी हूं

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट कर गावस्कर से सावल किए थे। इंजिनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बात करते हुए कहा, हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है। अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का ने उनके बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभ्रद।

उन्होंने कहा, मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कुछ कहा होगा तो मजाकिया लहजे में कहा होगा। मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था।

#sunilgavaskar #anushkasharma #bollywood #cricket

Continue Reading

Trending