Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कंगना को लेकर अर्शी खान ने किया ऐसा दावा, पूरे ‘बॉलीवुड’ को लगेगा झटका

Published

on

Loading

बिग बॉस 11 की पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान इन दिनों बेहद सुर्खियों में है।

दरअसल उन्होंने अर्शी खान ने अपनी तुलना बॉलीवुड की सुपर स्टार अभिनेत्री कंगना रणावत से कर डाली है।

इसके बाद तो अच्छा-खासा विवाद बढ़ गया है। दरअसल बॉलीवुड में कंगना हमेशा अपने बयानों से चर्चा में बनी रहती है।

हाल के दिनों में कंगना को लेकर कई तरह का बवाल देखने को मिल चुका है।

kangana ranaut के लिए इमेज परिणाम

इसके चलते वह विवादों में कई बार फंसती नजर आ रही है। ठीक उसी तरह से बिग बॉस-11 में अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकी अर्शी खान भी चर्चा में बने रहने के लिए हर बार कोई नया बयान देती नजर आती है।

वह मीडिया में अक्सर खुलकर बातें करने में विश्वास रखती है। अर्शी ने हाल में कहा है कि वह सलमान खान के साथ फिल्म में काम करना चाहती है।

संबंधित इमेज

वह सलमान खान की सबसे बड़ी प्रशंसक है। दरअसल बिग बॉस के घर में वह सलमान की फोटो का अक्सर किस करती नजर आ रही थी।

kangana ranaut hot के लिए इमेज परिणाम

इस बीच वह ब्रिटिश संस्करण सेलिब्रिटी बिग ब्रदर में भाग लेने के लिए उत्साहित हैं। अर्शी ने कहा था कि यह शो अधिक मजेदार और बेहतरीन अनुभव होगा। मैं बिग बॉस के बाद महसूस करती हूं कि अब मैं बिग ब्रदर के लिए भी तैयार हूं। मैंने इस बात का जोड़-घटाव कर लिया है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है।
उन्होंने कहा, कि इस वजह से मुझे लगता है कि मैं बिग ब्रदर्स में अजनबियों के साथ वक्त बिताकर भारत का प्रतिनिधित्व कर सकती हूं।
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के मेजबानी में चल रहा, बिग बॉस रियलिटी शो के प्रतियोगियों पर आधारित है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending