Connect with us

खेल-कूद

माही ने रोहित को दी WARNING , बोले-बाद में न बोलना

Published

on

दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया का वन डे सीरीज में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। विराट कोहली की टीम ने दक्षिण अफ्रीका की टीम को वन डे में बड़ी आसानी से पराजित कर दिया।

ROHIT SHARMA AND DHONI IN FIELD के लिए इमेज परिणाम
टीम इंडिया ने छह मैचों की सीरीज में अब तक 4-1 की अहम बढ़त बना डाली है। टेस्ट में मिली हार के बाद वन डे में टीम इंडिया ने अपने शानदार प्रदर्शन अपने फैंस को जीत का तोहफा दिया है।

ROHIT SHARMA AND DHONI IN FIELD IN 5TH ONE DAY के लिए इमेज परिणाम
पांचवें मैच में भी टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को काबू करते हुए हरा दिया था। इस मैच के दौरान एक वीडियो सामने आया है जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने साथी खिलाडिय़ों को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं।

ROHIT SHARMA AND DHONI IN FIELD IN 5TH ONE DAY के लिए इमेज परिणाम
दूसरी ओर विराट कोहली भी दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को लेकर कुछ मजाक करते नजर आए है लेकिन माही ने जो मैदान पर बोला है वह इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरेल हो रहा है।

DHONI WARNNIG ROHIT SHARMA के लिए इमेज परिणाम
पांचवें मैच में चहल जब गेंदबाजी कर रहे थे तब माही ने फील्डिंग सेट करते हुए धोनी ने रोहित से कहा, बहुत जोर का आएगा तेरे पास, थोड़ा पीछे ही, आगे मत आना। इधर तैयार रहना बहुत जोर का कैच आएगा, बाद में मत बोलना धोनी की इस बात पर विराट भी ठहाका लगाते नजर आए।
उधर कोहली भी खूब मजा करते नजर आ रहे थे। कुल मिलाकर मैदान पर माही अब कोहली को माग्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं और उन्हें लगातार मैदान पर सलाह देते हैं।
वीडियो :

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोनाः इस क्रिकेटर का किडनी-लीवर पहले से खराब, अब हुआ वायरस से संक्रमित

Published

on

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले क्रिकेटर सोलो सोलो एनक्वेनी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

एनक्वेनी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “पिछले साले मुझे जीबीएस हुआ था और मैं बीते 10 महीने से इस बीमारी से लड़ रहा था। मैं ठीक होने के आधे रास्ते पर था।”

उन्होंने लिखा, “मुझे टीबी हुआ। मेरी किडनी खराब हो गई। आज मैं कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि मेरे साथ क्या हो रहा है।”

26 साल का यह खिलाड़ी 2012 में दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 टीम के लिए खेला है। उनका करार ईस्टर्न प्रोविंस से था और साथ ही वह वॉरियर्स फ्रेंचाइजी के लिए भी खेलते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending