Connect with us

ऑफ़बीट

OMG! वैलेंटाइन-डे पर रस्मों-रिवाज के साथ हुई कुत्ते और गधे से शादी

Published

on

देश भर में जहां प्रेमी जोड़ों ने प्यार के खास दिन वैलेंटाइन-डे को सेलीब्रेट किया तो कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इसका जमकर विरोध किया। चेन्नई में तो लोगों ने बिल्कुल अजब-गजब अंदाज में वैलेंटाइन-डे को लेकर अपना विरोध जताया। यहां युवाओं के एक ग्रुप ने कुत्ते की शादी गधे से कराकर वैलेंटाइन-डे का विरोध किया।

कुत्ते की शादी गधे से कराने वाले संगठन की पहचान भारत हिन्दू फ्रंट वर्कर्स के रूप में हुई है। उन्होंने वैलेंटाइन-डे का प्रतीकात्मक विरोध दर्ज कराने के लिए कुत्ते और गधे की शादी कराई। संगठन ने एक दिन पहले बुधवार को चेतावनी जारी की थी कि यदि कोई जोड़ा सार्वजनिक स्थान पर वैलेंटाइन डे मनाते पकड़ा गया तो उस जौड़े की फौरन मौके पर ही शादी करा दी जाएगी।

यह घटना चेन्नई के छूलई इलाके की है जहां पहले तो कुत्ते व गधे को पूरे रस्मों-रिवाज के साथ फूलों की माला पहनाई गई और फिर उनके माथे पर हल्दी टीका लगाया गया। हालांकि इसी दौरान वहां पुलिस पहुंच गई और उसने इन प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया।

वहीं अहमदाबाद में वैलेंटाइन डे के मौके पर साबरमती फ्रंट के किनारे एक कपल को बजरंग दल के सदस्यों ने नुकसान पहुंचाया, जिन्हें बाद में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बजरंग दल के सदस्य हाथ में डंडे लेकर साबरमती फ्रंट के पास पहुंचे और उन्होंने वहां घूम रहे जोड़ों से दुर्व्यवहार किया।

ऑफ़बीट

संबंध बनाने के दौरान इस चीज से सबसे ज्यादा डरती हैं महिलाएं, जानकर रह जाएंगे दंग

Published

on

नई दिल्ली। महिला हो या पुरुष संबंध बनाना हर किसी की जरूरत होती है। उम्र के पड़ाव में एक ऐसा महिला और पुरुषों में ये इच्छा बढ़ जाती है।

लेकिन इस इच्छा के बीच महिला और पुरूषों में संबंध बनाने से जुड़े कुछ डर भी होते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि संबंध बनाने के दौरान महिलाएं कि स चीज से सबसे ज्यादा डरती हैं।

कई महिलाएं नग्न होकर यौन संबंध बनाने से कतराती हैं। पार्टनर द्वारा नग्न होने की बात पर अक्सर महिलाएं हिचकिचाती हैं। उनके मन में डर होता है कि अगर उनके पार्टनर को उनकी बॉडी अट्रैक्टिव नहीं लगी तो क्या होगा?

क्या उनका पार्टनर उनसे पहले जितना ही प्यार करेगा या दूर हो जाएगा? लेकिन महिलाओं को ये समझना चाहिए कि प्यार सिर्फ शारीरिक नहीं होता बल्कि आत्मिक भी होता है।

इसलिए महिलाओं को संबंध बनाने के दौरान ये सब बातें नहीं सोचनी चाहिए।कुछ महिलाएं एक सीमित वक्त तक प्रेग्नेंसी नहीं चाहतीं। लेकिन कहीं सच में प्रेग्नेंसी न हो जाए इसलिए वे सेक्स से कतराती हैं।

वहीं कई महिलाएं मेल पार्टनर के नए-नए एक्सपेरिमेंट से सबसे ज्यादा डरती हैं। उनके मन में ये डर भी बना रहता है कि अगर वो इस एक्सपेरिमेंट के लिए मना कर देती हैं तो उनका पार्टनर कहीं नाराज न हो जाए।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending