Connect with us

खेल-कूद

इश्क के खेल में हार्दिक को एली ने दिया जोरदार झटका, रिश्ते को दिया फ्रेंडशिप का नाम

Published

on

नई दिल्ली। हाल ही में टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिसमें वह एक लड़की के साथ नज़र आ रहे थे। इसको लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी और ‘मिकी वायरस’ मूवी में नजर आने वाली ‘एली अबराम’ हैं।

क्‍या हार्दिक पांड्या को डेट कर रही हैं एली अवराम? एक्‍ट्रेस ने दिया ये जवाबजी हां। दरअसल, एली के साथ पांड्या का ये रिलेशन काफी वक़्त से लोगों की चर्चाओं का और सोशल मीडिया का विषय बना हुआ है। हालांकि अब इस मामले को लेकर एक्ट्रेस एली ने खुद खुलासा कर दिया है।

Image result for ELLI AVRAM AND HARDIK PANDYAअपने इंटरव्‍यू में एली ने हार्दिक संग अपने लिंकअप की खबरों पर कहा,’ हम दोनों अच्‍छे दोस्‍त हैं. एकदूसरे के साथ हमारा नाम जुड़ना आम बात है, क्‍योंकि जब आप फेमस हो जाते हो तो आपके बारे में ऐसी बातें होना लाजिमी है. यहां हर किसी के बारे में बातें होती रहती हैं. इन अफवाहों को रोकने के लिए हम कुछ नहीं कर सकते हैं।’

Related imageअगर पर्सनल लाईफ पर बात करें तो मैं अपनी पर्सनल लाईफ पर प्रोफेशनली बात नहीं करना चाहती हूं. लोगों को जो सोचना है वे उसे ही सच मानते है. फिर चाहे मैं कितनी ही बार क्‍यों न कह लूं कि हार्दिक और मेरे बीच अच्‍छी दोस्‍ती है. इस तरह की बातें बनाने वालों को यही लगेगा कि मैं झूठ बोल रही हूं।’

Image result for ELLI AVRAM AND HARDIK PANDYA बता दें कि, दोनों की अफेयर की अफवाहों को हवा तब लगी जब एली अवराम, हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी में नजर आई।’

ali abraham hot के लिए इमेज परिणाम

 

दोनों की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।’ जिसके बाद ऐसे कयास लगाये जाने लगे कि दोनों के बीच कुछ तो है।’

Related image

 

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोनाः इस क्रिकेटर का किडनी-लीवर पहले से खराब, अब हुआ वायरस से संक्रमित

Published

on

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले क्रिकेटर सोलो सोलो एनक्वेनी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

एनक्वेनी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “पिछले साले मुझे जीबीएस हुआ था और मैं बीते 10 महीने से इस बीमारी से लड़ रहा था। मैं ठीक होने के आधे रास्ते पर था।”

उन्होंने लिखा, “मुझे टीबी हुआ। मेरी किडनी खराब हो गई। आज मैं कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि मेरे साथ क्या हो रहा है।”

26 साल का यह खिलाड़ी 2012 में दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 टीम के लिए खेला है। उनका करार ईस्टर्न प्रोविंस से था और साथ ही वह वॉरियर्स फ्रेंचाइजी के लिए भी खेलते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending