Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

योगी ने अपराधियों को चेताया, बोले-नहीं सुधरे तो बंदूक से मिलेगा जवाब

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने सूबे में कानून का राज कायम रखने के लिए बड़ा बयान दिया है। योगी ने अपराधियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि जो लोग कानून को हाथ में लेंगे अथवा समाज का माहौल बिगाडऩे की कोशिश करेंगे उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जायेगा। योगी ने आगे कहा कि जिन्हें बंदूक की नोक पर विश्वास है, उन्हें बंदूक की भाषा में ही जवाब दिया जायेंगा।

योगी आदित्यनाथ के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने सूबे की जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा है कि हर व्यक्ति को सुरक्षा की गारंटी मिलनी चाहिए लेकिन जो लोग समाज का माहौल बिगाडऩा का प्रयास करेंगे, जिन लोगों को बंदूक की नोक पर विश्वास है, उन्हें बंदूक की भाषा में ही जवाब भी दिया जाना चाहिए। मैं प्रशासन से कहूंगा कि इसमें घबराने की आवश्यकता नहीं है।

योगी आदित्यनाथ and akhilesh के लिए इमेज परिणाम

उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र के पहले दिन रा’यपाल रामनाईक ने विधानसभा और विधान परिषद के संयुक्त सत्र को सम्बोधित किया। सत्र की शुरुआत के पहले ही दिन रा’यपाल के अभिभाषण के दौरान विपक्ष ने जोरदार हंगामा किया और उनकी तरफ कागज के गोले फेंके।

योगी आदित्यनाथ and akhilesh के लिए इमेज परिणाम

सदन की शुरुआत सुबह रा’यपाल के अभिभाषण से हुई। रा’यपाल ने लगभग डेढ़ घंटे तक विपक्ष के हंगामे के बीच ही अभिभाषण पढ़ा। इस दौरान विपक्ष लगातार नारेबाजी करता रहा। विपक्ष ने ‘रा’यपाल वापस जाओ’ के नारे भी लगाए। हंगामे के बीच रा’यपाल ने डेढ़ घंटे में अपना अभिभाषण पूरा किया। इसकों लेकर मुख्यमंत्री योगी ने भी पत्रकारों से बातचीत के दौरान विपक्ष के इस आचरण पर गहरी नाराजगी जताई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष ने जिस तरह से असंसदीय आचरण दिखाया वह अशोभनीय व अमर्यादित था। संसदीय परंपरा में उसको जगह नहीं दी जा सकती।
मुख्यमंत्री ने कहा, रा’यपाल के ऊपर लगातार कागज के गोले फेंके गए। इससे ऐसा लगता है कि समाजवादी पार्टी अपने अराजकतावादी आचरण से बाहर नहीं निकल पाई है। सपा ने संसदीय परंपराओं को तार-तार कर दिया। जनता ने उनके इस कृत्य को देखा है और यदि उन्होंने लाल टोपी पहनकर अपनी अराजकतावादी परंपरा को समाप्त नहीं किया तो जनता उनको सबक सिखाएगी।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending