Connect with us

खेल-कूद

सीएएस ने रूस के 32 खिलाड़ियों की सुनवाई शुरू की

Published

on

प्योंगचांग, 8 फरवरी (आईएएनएस)| सर्वोच्च खेल पंचाट न्यायालय (सीएएस) की तदर्थ ईकाई ने दक्षिण कोरिया में रूस के 32 खिलाड़ियों की अपील की समीक्षा शुरू कर दी है। इन खिलाड़ियों ने अंतर्राष्ट्रीय ओलम्पिक समिति (आईओसी) ने उन्हें इस साल शीतकालीन ओलम्पिक खेलों के लिए आमंत्रण नहीं भेजा था जिसके खिलाफ इन खिलाड़ियों ने सीएएस में अपील दायर की थी।

सीएएस के एक सूत्र ने समाचार एसेंजी तास को बताया कि सभी 32 खिलाड़ियों की सुनवाई बुधवार को शुरू हो गई है। इस पर फैसला कब आएगा इस तारीख का अभी पता नहीं चला है।

कुल 168 खिलाड़ियों को शीतकालीन खेलों का आमंत्रण मिला था हालांकि रूस की ओलम्पिक समिति ने शुरुआत में 500 खिलाड़ियों को बुलाने की अपील की थी।

32 खिलाड़ियों ने मंगलवार को आमंत्रण न मिलने पर अपील दायर की थी।

Continue Reading

खेल-कूद

अनुष्का शर्मा मामले पर फारुख इंजिनियर बोले – मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं…

Published

on

By

सुनील गावस्कर को हाल ही में विराट कोहली की फॉर्म पर चर्चा करते हुए उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा का नाम लेने पर लोगों से आलोचना झेलनी पड़ी थी। इसके बाद अब पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजिनियर ने पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का समर्थन किया है।

नहीं रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह, पीएम मोदी ने कहा – उनके निधन से दुखी हूं

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी एक पोस्ट कर गावस्कर से सावल किए थे। इंजिनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बात करते हुए कहा, हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है। अगर सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का ने उनके बारे में कुछ कहा है तो वह मजाकिया लहजे में होगा न कि बुरा या अभ्रद।

उन्होंने कहा, मैं गावस्कर को काफी अच्छे से जानता हूं इसलिए कह सकता हूं कि उन्होंने कुछ कहा होगा तो मजाकिया लहजे में कहा होगा। मेरे मामले में भी लोगों ने इसे गंभीरता से ले लिया था और अनुष्का ने बयान जारी किया था।

#sunilgavaskar #anushkasharma #bollywood #cricket

Continue Reading

Trending