Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

फोटो गैलरी

कंगना रनौत ने शादी को लेकर भर दी हामी, जानें कौन होगा सपनों का राजकुमार

Published

on

Loading

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वे अपने करियर को प्राथमिकता देती हैं और मिले हुए मौकों से कोई समझौता नहीं कर सकतीं।

Image result for kangana ranaut hot

बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेसों में शुमार कंगना रनौत की जिंदगी की बात की जाये तो वह विवादों में लगातार फंसती नजर आ रही है। उनका बॉलीवुड एक्टर रितिक रौशन के साथ पहले दोस्ती हुई और बाद में दुश्मनी में बदल गई।

Image result for kangana ranaut hot

यह विवाद इतना बड़ा था कि कंगना रनौत की लगातार मुश्किले बढ़ गई थी। अब खबर है कि वह बहुत जल्द शादी कर सकती है लेकिन उनके करीबियों से मिली जानकारी के अनुसार अगले साल फरवरी माह में वह शादी करने के बारे में सोच रही है।

Image result for kangana ranaut hot

उन्होंने हाल में ही कहा था कि मेरे भाई, बहन पहले ही शादी पहले ही कर चुके हैं और मेरी बहन मां बनने वाली है।

Image result for kangana ranaut hot

यह सब देखने के बाद मुझे एहसास हो गया कि शादी के बाद जिंदगी नए सिरे से चलती है।

Image result for kangana ranaut hot

ऐसे में मैं भी शादी करने के बारे में सोच रही और यह सही समय आ गया है। हालांकि वह किससे शादी करेंगी इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पा रहा है।

Image result for kangana ranaut hot

इस बीच लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर-रिसॉर्ट 2018 में डिजाइनर जोड़ी श्यामल और भूमिका के लिए आई कंगना से उनके हालिया कार्यक्रम इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार के बारे में पूछा गया, जिसमें उनके साथ करण जौहर भी हैं।

Related image

उन्होंने कहा, “मेरी पेशेवर जिंदगी में मुझमें ऐसा अहसास नहीं रहा। मैं यहां सबसे दोस्ती करने नहीं आई हूं और न ही उनके निजी मामलों में दखल दूंगी। मैं बहुत पेशेवर हूं और सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देती हूं। मैं खुद को मिलने वाले मौकों से कोई समझौता नहीं करूंगी। मैं इनसे दूर रहूंगी। मैं जिसकी हकदार हूं वो पा लूंगी।”

Image result for kangana ranaut hot
कंगना ने पिछले साल करण जौहर के कार्यक्रम ‘कॉफी विद करण’ के दौरान उन्हें ‘बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद’ का ध्वजवाहक बोलकर इस मुद्दे पर बहस शुरू कर दी थी।

फोटो गैलरी

ब्लैक ड्रेस में भूमि पेडनेकर ने दिखाया जलवा, कातिल अदाओं पर फैंस फ़िदा

Published

on

Bhumi Pednekar

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) मुंबई के एक अवॉर्ड शो में ब्लैक आउटफिट में पहुंचीं। एक हाथ में गोल्डन चूड़ियां आर कानों में गोल्डन इयर रिंग्स पहनकर भूमि बला की खूबसूरत लग रही थीं।

all photo credit Bhumi Pednekar instagram

उन्होंने बेबी पिंक लिपस्टिक लगा रखी थी और इस हाई स्लिट ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। भूमि पेडनेकर का यह अंदाज देखकर हर मंत्र मुग्ध दंग रह गया।

भूमि के लुक पर फिदा हुए फैंस

भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर यह फोटोज शेयर करते हुए लिखा- बहुत आराम से अपनी विनिंग स्पीच के साथ खड़ी हूं। भूमि का यह किलर लुक फैंस को तो अच्छा लगा ही, साथ ही रिया कपूर, ताहिरा कश्यप, पत्रलेखा समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने भी लुक की बहुत तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)


भूमि ने किए हैं कई डिफरेंट रोल

एक्ट्रेस ने अपने अभी तक के करियर में हर तरह के किरदार किए हैं। आयुष्मान खुराना के साथ जहां वो फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में काम कर चुकी हैं तो उन्होंने फिल्म ‘बाला’ में भी एक डार्क लड़की का रोल प्ले किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

Bhumi Pednekar in black dress, Bhumi Pednekar bold pics, Bhumi Pednekar bold look,

Continue Reading

Trending