Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अगर SORRY नहीं बोला तो कट जाएगा यामी का इस फिल्म से पत्ता

Published

on

Loading

यामी गौतम अब फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगी। इस फिल्म की घोषणा के बाद फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा के साथ अभिनेत्री पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आईं।

संबंधित इमेज

यामी ने प्रेरणा के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की। हाल ही में एक विशेष समारोह में यामी खूबसूरत सफेद पोशाक में नजर आईं।

yami gautam hot के लिए इमेज परिणाम

वह शाहिद कपूर और वाणी कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है कि इस फिल्म से यामी का पत्ता कट सकता है।

yami gautam hot के लिए इमेज परिणाम

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक ‘सनम रेÓ के दरम्यान यामी की टी-सीरीज को लेकर कुछ गलत कह दिया था जिसके बाद भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार, यामी से नाराज हो गए थे।

yami gautam hot के लिए इमेज परिणाम

इतना ही नहीं यामी मॉफी मांगने तक के लिए कह डाला है। अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो वह इस फिल्म से गायब हो सकती है।

संबंधित इमेज

उधर यामी ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने कोई भी गलती की है इसलिए वो आखिर माफी मांगें भी तो क्यों? ऐसे में कहा जा रहा है कि उनका इस फिल्म से पत्ता कट सकता है। बता दें कि यामी गौतम ने काबिल में एक दृष्टिहीन लड़की का किरदार निभाकर हर किसी को मंत्रमुक्त कर दिया था। उनके अभिनय को समीक्षकों और दर्शकों दोनों ने खूब सराहा था।

yami gautam hot के लिए इमेज परिणाम

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending