Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने पानी में धारण किया HOT अवतार तो फैंस की आंखें रह गई फटी की फटी

Published

on

Loading

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी है जो बेहद कम समय में नाम कमाने के लिए अक्सर हॉट अवतार धारण कर लेती है।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो को शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरती है।

ठीक इसी तरह से भोजपुरी फिल्मों में भी कुछ ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने हुस्न की बदौलत बिहार में खूब नाम कमा रही है।

इन्हीं में से एक भोजपुरी सिंगर आशी तिवारी है जो आजकल अपने वीडियो को लेकर खूब चर्चा में बनी हुईं है।

उनका हिन्दी में एक वीडियो सॉन्ग सामने आया है, जिसमें वह बतौर एक्टर भी अपना जलवा दिखा रही है। उन्होंने इस वीडियो में अपना सेक्सी अवतार दिखाया है और बोल्ड अंदाज में इस गाने की शूटिंग की है।

दरअसल उन्होंने इस गाने में पानी में काफी हॉट सीन देखकर सबकों चौंका दिया है। इसमें वह बला की खूबसूरत और सेक्सी नजर आ रही है। इस गाने की लॉन्चिंग वेलेंटाइन डे पर होगी। बता दे आशी तिवारी इससे पूर्व टीवी पर पत्रकार बनकार काम किया है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending