Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

Run-out होने के बाद इस खिलाड़ी ने कोहली को दिखा डाली आंखे

Published

on

Loading

 

टेस्ट सीरीज में 1-2 से शिकस्त झेलने वाली भारत ने वनडे सीरीज का आगाज जीत के साथ किया है।

भारत ने गुरुवार को किंग्समीड स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से परास्त कर दिया।

इसी के साथ मेहमान टीम ने छह वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। इस मैच में रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए थे लेकिन धवन ने कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर पारी को सम्भालने की पूरी कोशिश की लेकिन आपसी तालमेल न होने की वजह से वह रन आउट हो गए।

दरअसल मैच टीम इंडिया की पारी का 13 ओवर की दूसरी गेंद थी जब मॉरिस की बॉल धवन के पैड से टकराई और दक्षिण अफ्रीकी टीम ने एलबीडब्लू की अपील की लेकिन इतने में कोहली ने रन के लिए कॉल की और दौड़ पड़े जबकि धवन रन के लिए तैयार नहीं थे।

shkihar dhwan in angry के लिए इमेज परिणाम

धवन भी लय में दिख रहे थे, लेकिन रन लेने के कारण हुई गलतफहमी में एडि़न मार्कराम ने सीधा थ्रो विकेट पर मार धवन की पारी का अंत किया।

shkihar dhwan darban one day के लिए इमेज परिणाम

धवन ने 29 गेंदों पर 35 रन की पारी का यहां अंत हो गया। यहां तक जो हुआ वह हो चुका था लेकिन आउट होने के बाद धवन बेहद खफा दिखे। पावेलियन जाते समय धवन चिल्लाते हुए नजर आये। इतना ही नहीं हाथ उठाकर कुछ बोलते नजर आये। इसके बाद जब पवेलियन में बैठे थे तब वह संजय बांगड़ से इसी को लेकर चर्चा करते दिखे जब वह संजय से बात कर रहे थे तो कैमरे में तस्वीरे भी कैद हो गई।

shkihar dhwan virat kohli darban one day के लिए इमेज परिणाम

 

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending