Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पापा-भैया को भी मात दे देगा ये लड़का, ट्रेलर रहा सबूत

Published

on

Loading

मुंबई। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म Beyond The Clouds पहले ही सुर्खियां बटोर चुकी है। फिलहाल, इसका ट्रेलर आ गया है। बतौर एक्टर शाहिद के भाई ईशान खट्टर की ये डेब्यू फिल्म है। फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में मुंबई के धोबी घाट पर रहने वाले युवक आमिर(ईशान) की कहानी है जो बड़ा आदमी बनने के सपने देखता है।

इसके लिए वह ड्रग्स का धंधा शुरू कर देता है। ईशान इस किरदार में दमदार ऐक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। कहानी में मोड़ तब आता है जब उसके कारनामों के लिए उसकी बहन को पुलिस ले जाती है। बहन के किरदार में मालविका मोहनन ने भी जबरदस्त ऐक्टिंग की है। पूरा प्लॉट मुंबई का है और क्राइम और इमोशन्स का बेहतरीन मेल है।

उधर, ईशान खट्टर का कहना है कि उनका भाई और बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर उनके लिए प्रेरक पिता की तरह हैं। शाहिद से क्या उन्हें प्रतियोगिता महसूस होती है, इस बारे में पूछे जाने पर ईशान ने कहा, “शाहिद मेरे लिए प्रेरक पिता हैं। वह एक शिक्षक की तरह हैं।” उन्होंने कहा, “मैंने पूरी जिंदगी उन्हें देखकर बहुत कुछ सीखा। मैं उन्हें कभी प्रतियोगी की तरह नहीं मान सकता।”

ईशान का कहना है कि ‘बियोन्ड द क्लाउड्स’ उनकी ‘ड्रीम डेब्यू’ के समान है। यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म साइन करने से पहले शाहिद से विचार-विमर्श के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं अपनी मां के साथ रहता हूं इसलिए पहले मैं उनसे फिल्म के प्रस्ताव के बारे में बात करता हूं और इसके बाद जिनसे मैंने यह खबर साझा की वह शाहिद हैं।”

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending