Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

मोदी इंस्टाग्राम पर, हजारों प्रशंसक मिले

Published

on

नेपेडा| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को 12वें आसियान शिखर सम्मेलन के आयोजन स्थल की एक तस्वीर पोस्ट कर फोटो साझा करने की वेबसाइट इंस्टाग्राम पर भी अपना खाता खोल लिया। मोदी ने वेबसाइट पर अपनी पहली पोस्ट शेयर करने के बाद एक ट्वीट में लिखा, “हैलो वर्ल्ड! इंस्टाग्राम पर आकर अच्छा लग रहा है। मेरा पहला फोटो..यह आसियान शिखर सम्मेलन नेपेडा का है।”

narendra modi on instagram

मोदी का उनके चाहने वालों ने इंस्टाग्राम पर खुले दिल से स्वागत किया। उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “इंस्टाग्राम पर आपका स्वागत है सर। आपका दिन मंगलमय हो।” एक अन्य ने लिखा, “आपकी नजरों से दुनिया को देखने की खुशी है।” प्रौद्योगिकी प्रेमी मोदी के ट्विटर पर 77.9 करोड़ और प्रधानमंत्री के विभागीय अकाउंट पर 34.3 करोड़ प्रशंसक हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि मोदी स्टमबलअपॉन, पिंट्रेस्ट, टंब्लर और लिंकेडइन जैसी सोशल साइटों पर सक्रिय हैं। इसके अलावा वह फ्लिकर पर भी तस्वीरें साझा करते रहे हैं।

बयान में कहा गया, “सोशल मीडिया प्रधानमंत्री के संदेशों का प्रसार करने और एक मजबूत नेतृत्व बनाने में मददगार है। लोगों और प्रधानमंत्री के बीच एक प्रत्यक्ष संचार चैनल का मार्ग प्रशस्त करना सफल रहा है।” मोदी 11 नवंबर को म्यांमार के दो दिवसीय दौरे पर यहां पहुंचे। मोदी इस समय तीन देशों म्यांमार, ऑस्ट्रेलिया और फिजी की यात्रा पर हैं।

Either on the receiving end, or perhaps now on the paper writer giving end, there can be a few distinctly discouraging aspects to teaching and being taught writing
Continue Reading

अन्तर्राष्ट्रीय

श्रीलंका आतंकी हमला : ईसा मसीह की मूर्ति पर दिखें खून के धब्बे

Published

on

श्रीलंका में बम धमाकों में मृतकों की संख्या 290 पहुंच गई है। 450 से अधिक लोगों को घायल बताया जा रहा है।इस धमाके की भयावह तस्वीरें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल भी रही है।

नेगोम्बो के सेंट सेबास्टियन चर्च में खींची गई एक फोटो में घटना का दर्द साफ देखा जा सकता है। ईसा मसीह की मूर्ति और दीवारों पर खून के धब्बे साफ देखें जा सकते हैं।

श्रीलंका में हुए धमाकों में अभी तक किसी समूह ने हमलों की जिम्मेदारी नहीं ली है। पुलिस के मुताबिक इन हमलों के संबंध में 24 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending