Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

राज बब्बर के बेटे प्रतीक ने की सगाई, होने वाली WIFE है बला की खूबसूरत

Published

on

Loading

राज बब्बर के बेटे प्रतीक बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं। दरअसल उन्होंने सोमवार को अपनी प्रेमिका से लखनऊ में सगाई कर ली है।

Sanaya Sagar prateik babbar girlfriend hot के लिए इमेज परिणाम

उनकी इस सगाई में उनके परिवार और मित्र शामिल थे। इसकी जानकारी प्रतीक ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फोटो डालकर दी।

Sanaya Sagar prateik babbar girlfriend hot के लिए इमेज परिणाम

सान्या सागर ने भी इस बात की पुष्टिï की है। दोनों एक दूसरे को अरसे से जानते थे और करीब आठ साल से एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों ने सगाई कर अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है।

Sanaya Sagar prateik babbar girlfriend hot के लिए इमेज परिणाम

राज बब्बर के बेटे प्रतीक की बीवी भी देखने में बला की खूबसूरत है। ऐसे में दोनों की जोड़ी को अच्छा बताया जा रहा है। बता दें कि प्रतीक बॉलीवुड में अपना कदम जमाने की कोशिश में लगे हुए लेकिन अभी तक उतने कामयाब नहीं हुए है। हालांकि तेलुगू फिल्म पेल्ली चूपुलु के हिंदी रीमेक में दोस्त और अभिनेता जैकी भगनानी के साथ नजर आने आए थे अभिनेता प्रतीक बब्बर।

Sanaya Sagar prateik babbar girlfriend hot के लिए इमेज परिणाम

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending