Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

GOOD NEWS : अब कैटरीना ने भी भर दी शादी की हामी, जानें कौन होगा दुल्हा

Published

on

Loading

बॉलीवुड में आजकल कैटरीना कैफ को लेकर काफी सुर्खियां देखने को मिल रही है। उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है ने रिलीज होने के बाद 31 दिन हो चुके हैं और इसने 333.58 करोड़ रु. की कमाई कर ली है।

katrina kaif  hot के लिए इमेज परिणाम

इस फिल्म में कैटरीना कैफ एक बार फिर सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आ रही है।

संबंधित इमेज

अब खबर है कि सलमान भी कैटरीना को एक बार फिर पसंद करने लगे हैं लेकिन दूसरी ओर कैटरीना को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आ रहा है। दरअसल खबरों की मानें तो बहुत जल्द कैटरीना शादी कर सकती है।

संबंधित इमेज

हाल के दिनों में उनके हाथ-पैरों में मेंहदी भी लगी नजर आईं थी। इसके बाद अटकलों का बाजार गर्म है कि कैटरीना कहीं शादी तो नहीं करने जा रही है।

salman khan के लिए इमेज परिणाम

जानकारों की मानें तो कैटरीना कैफ अब अपनी शादी के बारे में सोच रही है। दरअसल कुछ मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार कैटरीना ने भी शादी को लेकर हामी भरते हुए कहा है कि वह शादी करना चाहती है। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि कैटरीना का दुल्हा कौन होगा।

salman khan के लिए इमेज परिणाम

कुछ लोग तो अब मान रहे हैं कि कैटरीना शायद सल्लू के साथ एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर गम्भीर है। उधर बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना को अब मिस्टर राइट का इंतेजार है। जिससे वह शादी करेंगी।

katrina kaif  hot के लिए इमेज परिणाम

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending