Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस एक्ट्रेस की वजह से मिस्टर परफेक्शनिस्ट के घर में मची कलह !

Published

on

Loading

बॉलीवुड में अगर आपका कोई गॉडफादर है तो आपकी राह असान हो जाती है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आजकल बेहद सुर्खियों में है। दरअसल वह अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर वह अक्सर विवादों में पड़ जाते हैं।

फातिमा सना शेख hot के लिए इमेज परिणाम

अभिनेत्री फातिमा सना शेख पर आमिर खान कुछ ज्यादा ही मेहरबान नजर आ रहे हैं।

फातिमा सना शेख hot के लिए इमेज परिणाम

हाल के दिनों में दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया था। आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत करने वाली फातिमा सना शेख इन दिनों काफी परेशान है।

फातिमा सना शेख hot के लिए इमेज परिणाम

दरअसल उन्हें अब फिल्मों का ऑफर नहीं मिल रहा है। दूसरी ओर फातिमा के चक्कर में आमिर और उनकी पत्नी किरण राव के बीच भी काफी तनाव देखने को मिला था।

फातिमा सना शेख hot के लिए इमेज परिणाम

खबरें तो यह भी आई की आमिर खान और उनकी पत्नी के बीच मदभेद की वजह फातिमा सना शेख थी। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई यह कहना अभी जल्दीबाजी होगी।

फातिमा सना शेख hot के लिए इमेज परिणाम

फिल्म दंगल से अपनी अभिनय की पारी की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आएंगी।

फातिमा सना शेख aamir khan के लिए इमेज परिणाम

‘दंगल’ के बाद आमिर के साथ उनकी करीबी साफ देखी जा सकती है। इस वजह से उनकी छवि को लेकर भी तमाम बाते कही गई है।

फातिमा सना शेख aamir khan के लिए इमेज परिणाम

यहां तक कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ अगर फातिमा को रोल मिला है तो वह केवल आमिर खान की वजह से। आमिर ने ही आदित्य चोपड़ा से उनके नाम की सिफारिश की थी।

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending