Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भंसाली के लिए गाने का सपना पूरा हुआ : नीति मोहन

Published

on

Loading

मुंबई, 22 जनवरी (आईएएनएस)| ‘पद्मावत’ के लिए गा चुकीं गायिका नीति मोहन ने कहा कि संजय लीला भंसाली जैसे फिल्मकार के लिए गीत रिकॉर्ड करना किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं है। नीति ने भंसाली के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, संजय लीला भंसाली सर आपके लिए रिकॉर्ड करना सपना पूरा होने से कम नहीं है।

नीति ने ‘नैनो वालो ने’ गया है। इसे उन्होंने ‘खूबसूरत गीत’ बताया और मौका देने के लिए भंसाली का आभार व्यक्त किया।

गायिका ‘इश्क वाला लव’, ‘मोहब्बत बुरी बीमारी’ और ‘जिया रे’ जैसे गीतों के लिए पहचानी जाती हैं।

उनकी बहन मुक्ति मोहन एक लोकप्रिय डांसर हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘पद्मावत’ से ‘नैनो वाले ने’ जारी हुआ। इसे सबसे खूबसूरत बहन ने सुंदरता से गाया है। तुम सर्वश्रेष्ठ की हकदार हो, इसलिए आपके लिए खुश हूं कि संजय सर की फिल्म में गाने का मौका मिला। सपना पूरा हुआ।

Continue Reading

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending