Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड के वो खतरनाक गाने, जिन्हे गाया तो जाना पड़ सकता है जेल 

Published

on

मुंबई। मूड उदास हो, ख़ुशी का कोई मौका हो या गर्लफ्रेंड की याद आ रही हो। बॉलीवुड में कई ऐसे गाने बने हैं जिनको सुनते ही मूड बदल जाता है। दरअसल गाने हम सबकी जिंदगी में बहुत अहमियत रखते हैं। जब हमारा मूड ख़राब होता है तो अकेले में हमारा दर्द बांटते हैं और जब ख़ुशी का मौका हो तो हमारे अंदर जोश भर देते हैं।

कुछ गाने ऐसे होते हैं जो हमारे फेवरेट बन जाते हैं जिन्हे हम कितनी बार भी सुने हमारा मन नहीं भरता, लेकिन क्या आपने कभी ऐसे गानों के बारे में सुना है जिसको गाने पर आपको जेल भी हो सकती है। जी हां, बॉलीवुड में ऐसे कई गाने हैं जिसको गाने पर आपको जेल हो सकती है।

ये हैं वो गाने:

मैं लैला लैला चिल्‍लाऊंगा कुर्ता फाड़ के: ये गोविंदा के फिल्म का एक हिट गाना है। इस गाने पर पर IPC में पब्लिक ओब्‍सेनिटी के लिए सज़ा है। इस गाने पर धारा 294 के तहत सजा का प्रावधान है। फाइन के साथ तीन महीने की सजा तक भुगतनी पड़ सकती है।

तू मैके चली जाएगी मैं डंडा लेकर आऊंगा: अगर आपने ये गाना गया तो आप पर महिला उत्‍पीड़न का केस चल सकता है। धारा 498ए के तहत इस गाने को गाने पर पत्‍नी का मानसिक और शारीरिक उत्‍पीड़न शामिल है।

तेरे घर के सामने एक घर बनाऊंगा: इस गाने के अनुसार अगर आपके पास अपनी प्रेमिका के घर के सामने की जगह का कानून अधिकार नहीं है तो आपको धारा 247 के तहत सजा हो सकती है। इसके अलावा 50 हजार का फाइन भी लगेगा।

सात समुंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे आ गई: इस गाने के तहत आपको बिना वीजा के 7 समंदर पार जाने पर धरा जा सकता है,वो भी विदेश की पुलिस द्वारा।

तेरा पीछा न मैं छोडूंगा सोनिये भेज दे चाहे जेल में: आशिकी में किसी लड़की का पीछा करना, जबरन उससे कॉन्‍टैक्‍ट करने की कोशिश करना एक कानूनी अपराध है और इस गाने में कुछ ऐसी ही भावना झलक रही है। ये गाना गाने पर आईपीसी की धारा 354 के मुताबिक जेल हो सकती है।

आम आदमी तो क्‍या इन गानों को गाने पर फिल्‍म स्‍टार्स तक पर केस चल रहे हैं। एक चुम्‍मा तू मुझको उधार दे दे गाने के कारण गोविंदा और शिल्‍पा शेट्टी पर आज भी सालों से केस चल रहा है।

मनोरंजन

नहीं चला आयुष्मान खुराना का जादू, पहले हफ्ते में SMZS ने किया इतने करोड़ का बिजनेस

Published

on

मुंबई। हिट फिल्मों की  गारंटी बन चुके आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में औसत प्रदर्शन किया है।

पहले वीकेंड में शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिली। गुरूवार को फिल्म की कमाई 2.62 करोड़ रही। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 44.84 करोड़ हो गया है।

फिल्म मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वहीं छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन पर फिल्म औसत रही है। अगला वीकेंड फिल्म के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा अगर फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखने को मिलता है तो आयुष्मान की इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर हिट का दर्जा मिल सकता है।

फिल्म का निर्देशन हितेश केवल्या ने किया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा जीतू, गजराज राव, नीना गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending