Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पुलिसवाले ने FACEBOOK पर मांगी इस एक्ट्रेस से बिकिनी वाली फोटो, मिला करारा जवाब

Published

on

Loading

 मुंबई। सीरियल कुमकुम भाग्य से घर घर में पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस शिखा सिंह से एक पुलिसवाले ने सोशल मीडिया पर ऐसी बात कह दी जिससे उनका गुस्सा भड़क गया। शिखा ने सोशल मीडिया पर ही उस पुलिस वाले की जमकर खबर ली।
हाल में ही शिखा सिंह ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो के कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा, ‘मैं आपके वीडियो में नजर आने वाली एक सामान्‍य लड़की नहीं हूं, और न ही मैं कोई सुपरमॉडल हूं। लेकिन मैंने अपने आप को बिना किसी शर्त के ही प्‍यार करना सीखा है, क्‍योंकि मैं मैं हूं।
शिखा के इस पोस्‍ट पर कई कमेंट आए, लेकिन एक कमेंट ने उन्‍हें काफी परेशान कर दिया। शिखा के इस पोस्‍ट पर जगदीश गंगे नाम के एक पुलिसवाले ने कमेंट किया, ‘खूबसूरत, प्‍लीज अपने कुछ हॉट पोज के फोटो भी शेयर करिए न्‍यू ईयर गिफ्ट के तौर पर जैसे बिकिनी में।

Shikha Singh

पुलिसवाले का ये कमेंट देखते ही शिखा का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने वहीँ पर उसकी जमकर खबर ली। शिखा ने इस कमेंट का स्क्रीन शॉर्ट लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया।
अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए शिखा ने लिखा, क्‍योंकि आपसे कोई कुछ नहीं कहता, इसका मतलब ये नहीं कि आप भद्दी भाषा का इस्‍तेमाल नहीं कर सकते। आप इतनी आसानी से बच नहीं सकते मिस्‍टर जगदीश गंगे। आपको शर्म आनी चाहिए। शिखा ने अपने इस पोस्‍ट में मुंबई पुलिस, ट्रैफिक पुलिस को भी टैग किया है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending