Connect with us

मनोरंजन

कुछ इस तरह अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में फंसी थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, आज मना रही BIRTHDAY

Published

on

मुंबई। अंडरवर्ल्ड डॉन यानी अबू सलेम की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी 18 जनवरी को 42वां जन्मदिन मना रहीं हैं। मोनिका का जन्म 1975 में पंजाब के होशियारपुर में हुआ था। बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर में सफलता पाने के साथ उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ काफी चर्चा में रहा।अबू सलेम को साल 2005 में पुर्तगाल से प्रत्यर्पित किया गया था. सलेम को पुर्तगाल पुलिस ने जब गिरफ्तार किया था तो वह एक होटल में अपनी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी के साथ था।


साल 1998 में मोनिका पहली दफा फोन पर सलेम के संपर्क में आईं थी।मोनिका के मुताबिक तब उन्हें नहीं पता था कि जिस शख्स के लिए उनका दि है कि ल धड़क रहा था वो अंडरवर्ल्ड का मोस्ट वॉन्टेड है। मोनिका के मुताबिक फोन पर सलेम ने उन्हें दुबई में एक स्टेज शो में करने के लिए ऑफर दिया था। स्टेज शो के दौरान अबु ने खुद को एक कारोबारी बताया था। मोनिका के मुताबिक जब वो दुबई से मुंबई वापस आई अबु को मुंबई आने के लिए कहा। लोकिन वो हमेशा कोई बहाना बना देते। अबु मुझे अपना नाम आर्सलन अली बताया था। अबु हमेशा यही नाम इस्तेमाल करते थे।

उस समय अबू सलेम का बॉलीवुड में काफी खौफ रहता था। मोनिका को पहला बड़ा ब्रेक अबू सलेम के कारण ही मिला था। ये फिल्म थी ‘जानम समझा करो’. अप्रैल 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म को राजकुमार संतोषी ने लिखा था और अंदालेब सुल्तानपुरी ने डायरेक्ट किया था।फिल्म में सलमान खान और उर्मिला मतोड़कर थीं।सलेम के दबाव बनाने के बाद मोनिका को एक छोटा सा रोल फिल्म में दिया गया था।

मोनिका बेदी ने बिग बॉस-2(2008), दिल जीतेगी देसी गर्ल (2009) और झलक दिखला जा (2009) जैसे रियलिटी शो में नजर आईं। उसके बाद साल 2013 में वो संजय लीला भंसाली के मेगाबजट शो ‘सरस्वतीचंद्र’ में बेहद अहम रोल में दिखीं। फिलहाल वो पंजाबी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

मनोरंजन

Galwan Valley में शहीद हुए 20 सैनिकों के शौर्य पर फिल्म बनाने जा रहे अजय देवगन

Published

on

By

symbolic picture

एक्टर अजय देवगन Galwan Valley में शहीद हुए 20 सैनिकों के शौर्य पर एक दमदार फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी दी खुद फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने, उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा कि अजय देवगन गलवान घाटी Galwan Valley में हुई मुठभेड़ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

फिल्म का टाइटल अभी नहीं सोचा गया है। फिल्म में उन 20 सैनिकों की कहानी दिखाई जाएगी जिन्होंने चीनी आर्मी से डटकर मुकाबला किया। फिल्म की कास्ट भी अभी सोची नहीं गई है।अजय देवगन इससे पहले राष्ट्रभक्ति तानाजी भी बना चुके हैं, जो कि काफी पसंद की गई फिल्म बनी थी।

जेसीबी से ढहाया गया विकास दुबे का घर, गाड़ियां की गईं तहस-नहस

जब से ये खबर सामने आई है कि गलवान घाटी में सैनिकों के पराक्रम पर भी फिल्म बनेगी, हर कोई इस बात को लेकर काफी उत्सुक है। फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइकल भी बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। इस फिल्म में एक्टर विक्की कौशल नजर आए थे। खबरें ऐसी भी हैं कि बालाकोट एयरस्ट्राइक पर भी फिल्म बन सकती है।

#Bollywood #ajaydevgan #galvanvalley #AjayDevgn #china

Continue Reading

Trending