Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

फोटो गैलरी

CONFIRM: घोड़ी चढ़ेंगे सलमान, दुल्हनिया बन आएंगी कैटरीना !

Published

on

Loading

बॉलीवुड के सुपर स्टार और दंबग खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपना दम-खम दिखा रहे हैं।

संबंधित इमेज

उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है लगातार बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ मार रही है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है ने रिलीज होने के बाद से अब तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणामइस तरह इस फिल्म ने 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई थी। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी और सात दिनों में इसने 206.04 करोड़ रुपये की कमाई की है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणाम

उधर सलमान इस फिल्म को लेकर मीडिया में छाए हुए है लेकिन असल जिंदगी में उनके बारे में कुछ और जानकारी मिल रही है। दरअसल मीडिया में आजकल सलमान खान की शादी को लेकर खूब चर्चा देखने को मिल रही है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणाम

बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ एक बार फिर सलमान खान के प्यार में पागल होती नजर आ रही है। टाइगर जिंदा है की कामयाबी के बाद उनके चाहने वालों को उम्मीद है कि दोनों एक बार फिर एक हो सकते हैं।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणाम

दोनों के रिश्ते एक बार फिर पुराने रूप में दिख रहे हैं। कैटरीना नें अपनी शादी को लेकर कुछ ही दिन पहले कहा अपनी शादी को लेकर कहा था कि विवाह हर किसी की जिंदगी के लिए अहम हिस्सा होती है, ऐसे में शादी करनी पड़ती है और जिंदगी में करियर के एक मुकाम पर पहुंचने के बाद लाइफ एक ऐसा समय होता है कि शादी और बच्चे आपकी पहली प्राथमिकता बन जाते हैं और करियर को फिर अलग रखना पड़ता है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणामकैटरीना कैफ के इस जवाब के बाद फैंस की उम्मीद है कि सलमान खान एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ उनकी दोस्ती बढ़ गई है और बहुत जल्द सलमान अपने चाहने वालों को कुछ चौंकाने वाली न्यूज दे सकते हैं, यानी सल्लू मियां कटरीना के साथ शादी कर सकते हैं।

Related imageखैर अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कटरीना सचमुच सलमान की दुल्हनिया बन पाती है या फिर ये सपना सिर्फ एक खवाब बनकर ही रह जाएगा।

फोटो गैलरी

ब्लैक ड्रेस में भूमि पेडनेकर ने दिखाया जलवा, कातिल अदाओं पर फैंस फ़िदा

Published

on

Bhumi Pednekar

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) मुंबई के एक अवॉर्ड शो में ब्लैक आउटफिट में पहुंचीं। एक हाथ में गोल्डन चूड़ियां आर कानों में गोल्डन इयर रिंग्स पहनकर भूमि बला की खूबसूरत लग रही थीं।

all photo credit Bhumi Pednekar instagram

उन्होंने बेबी पिंक लिपस्टिक लगा रखी थी और इस हाई स्लिट ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। भूमि पेडनेकर का यह अंदाज देखकर हर मंत्र मुग्ध दंग रह गया।

भूमि के लुक पर फिदा हुए फैंस

भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर यह फोटोज शेयर करते हुए लिखा- बहुत आराम से अपनी विनिंग स्पीच के साथ खड़ी हूं। भूमि का यह किलर लुक फैंस को तो अच्छा लगा ही, साथ ही रिया कपूर, ताहिरा कश्यप, पत्रलेखा समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने भी लुक की बहुत तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)


भूमि ने किए हैं कई डिफरेंट रोल

एक्ट्रेस ने अपने अभी तक के करियर में हर तरह के किरदार किए हैं। आयुष्मान खुराना के साथ जहां वो फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में काम कर चुकी हैं तो उन्होंने फिल्म ‘बाला’ में भी एक डार्क लड़की का रोल प्ले किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

Bhumi Pednekar in black dress, Bhumi Pednekar bold pics, Bhumi Pednekar bold look,

Continue Reading

Trending