Connect with us

फोटो गैलरी

CONFIRM: घोड़ी चढ़ेंगे सलमान, दुल्हनिया बन आएंगी कैटरीना !

Published

on

बॉलीवुड के सुपर स्टार और दंबग खान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपना दम-खम दिखा रहे हैं।

संबंधित इमेज

उनकी फिल्म टाइगर जिंदा है लगातार बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ मार रही है। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है ने रिलीज होने के बाद से अब तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणामइस तरह इस फिल्म ने 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई थी। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी और सात दिनों में इसने 206.04 करोड़ रुपये की कमाई की है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणाम

उधर सलमान इस फिल्म को लेकर मीडिया में छाए हुए है लेकिन असल जिंदगी में उनके बारे में कुछ और जानकारी मिल रही है। दरअसल मीडिया में आजकल सलमान खान की शादी को लेकर खूब चर्चा देखने को मिल रही है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणाम

बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ एक बार फिर सलमान खान के प्यार में पागल होती नजर आ रही है। टाइगर जिंदा है की कामयाबी के बाद उनके चाहने वालों को उम्मीद है कि दोनों एक बार फिर एक हो सकते हैं।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणाम

दोनों के रिश्ते एक बार फिर पुराने रूप में दिख रहे हैं। कैटरीना नें अपनी शादी को लेकर कुछ ही दिन पहले कहा अपनी शादी को लेकर कहा था कि विवाह हर किसी की जिंदगी के लिए अहम हिस्सा होती है, ऐसे में शादी करनी पड़ती है और जिंदगी में करियर के एक मुकाम पर पहुंचने के बाद लाइफ एक ऐसा समय होता है कि शादी और बच्चे आपकी पहली प्राथमिकता बन जाते हैं और करियर को फिर अलग रखना पड़ता है।

SALMAN AND KATRINA HOT के लिए इमेज परिणामकैटरीना कैफ के इस जवाब के बाद फैंस की उम्मीद है कि सलमान खान एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ उनकी दोस्ती बढ़ गई है और बहुत जल्द सलमान अपने चाहने वालों को कुछ चौंकाने वाली न्यूज दे सकते हैं, यानी सल्लू मियां कटरीना के साथ शादी कर सकते हैं।

Related imageखैर अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कटरीना सचमुच सलमान की दुल्हनिया बन पाती है या फिर ये सपना सिर्फ एक खवाब बनकर ही रह जाएगा।

Raksha Bandhan 2018

बॉलीवुड के जिस बच्चे के पीछे पड़ी रहती है मीडिया, देखिए उसने कैसे मनाया रक्षाबंधन

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे खास बात यही है कि यहां कोई त्योहार मनाने से पहले अपने धर्म की इज़ाजत नहीं लेता। ऐसा कई बार आपने देखा जब सलमान खान दीवाली मनाते हैं। ये नज़ारा एक बार देखने को मिला जब बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड तैमूर ने रक्षा बंधन मनाया।

इस मौके पर तैमूर ने अपनी दोनों बहनों यानी सारा अली खान और सोहा अली खान की बेटी इनाया से राखी बंधवाई। सारा और सोहा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। सारा ने कैप्शन लिखा, “राखी का सेलेब्रेशन जारी है इस नन्हें शैतान के साथ।”

सैफ ने भी सारा से राखी बंधवाई। इस मौके की एक तस्वीरे में सोहा, इब्राहिम, सारा, इनाया, तैमूर और सैफ अली खान एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आए। आप भी देखिए इन वायरल क्यूट तस्वीरों को।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending