Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

अजहर की बेइज्जती, HCA की बैठक में भाग लेने से रोका और बाहर एक घंटे खड़ा किया

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट में मोहम्मद अजहरुद्दीन बड़ा नाम है। क्रिकेट की पिच पर अजहर बल्लेबाजी हमेशा चर्चा रही है। दरअसल मोहम्मद अजहरुद्दीन की बल्लेबाज एक अलग तरह की थी। कलाई के जादूगर के नाम से मशहूर अजहर राजनीति की पिच पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन वह क्रिकेट में दोबारा लौटने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं लेकिन उनकी मेहनत पर हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन पानी फेरने पर अमादा है।

mohammad azharuddin के लिए इमेज परिणाम

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक में अजहरुद्दीन को शामिल होने से रोक दिया गया है। इसकों लेकर जमकर बवाल हुआ है। हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन की पूरी कोशिश है कि अजहर किसी भी तरह से क्रिकेट में दोबारा न लौट सके।

mohammad azharuddin के लिए इमेज परिणाम

हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने सोमवार को स्पेशल बॉडी की मीटिंग बुलाई थी और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जी. विवेक के द्वारा लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों को लागू करने की बात कही थी। हैदराबाद से मिली जानकारी के अनुसार इसी बैठक अजहर भी शामिल होना चाहते थे लेकिन उन्हें अंदर आने नहीं दिया गया और लेकिन अजहर को एक घंटे से भी अधिक समय तक बाहर ही खड़े रखा गया।

mohammad azharuddin के लिए इमेज परिणाम

हालांकि, जब अजहर ने यह कहा कि वह पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे हैं और उन्होंने एक बार एसोसिएशन का प्रतिनिधित्व भी किया है तो उन्हें अंदर आने की इजाजत दे दी गई. लेकिन बैठक के खत्म होने पर दाएं हाथ के इस कलात्मक बल्लेबाज ने पीसीए के वर्तमान रवैये के प्रति अपना असंतोष प्रकट किया।

mohammad azharuddin के लिए इमेज परिणाम
इस पूरे मामले पर अजहर ने कहा है कि उन्होंने मुझे बैठक में शामिल होने से पहले एक घंटे की प्रतीक्षा करवाई. यह बहुत अपमानजनक है. मैं हैदराबाद का खिलाड़ी हूं और दस साल देश का कप्तान रहा हूं। यह लोग जो एसोसिएशन को चला रहे हैं क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं जानते।

इन्होंने कभी क्रिकेट बैट और बॉल को हाथ भी नहीं लगाया। 54 वर्षीय अजहर ने कहा, यदि तुम मेरी सदस्यता का समर्थन करोगे तो मैं तुम्हारी सारी समस्याएं हल कर दूंगा। कुल मिलाकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन लगातर कोशिशों में है कि वह क्रिकेट की दुनिया में वापस लौटे। देश के सबसे कामयाब कप्तान अजहर चाहते हैं कि वह क्रिकेट के लिए कुछ करे।

संबंधित इमेज

उन्होंने हैदराबाद के खिलाडिय़ों को आगे बढ़ाने के लिए कुछ करना चाहता है लेकिन हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन लगातार अजरह को रोक रहा है। अब देखना रोचक होगा कि आगे अजहर इस मामले में क्या करते हैं।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending