Connect with us

मनोरंजन

अब जाकर खुला राज, तो इस वजह से सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लंदन में हुई थी मुलाकात

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सनी देओल और डिंपल कपाडिय़ा की साल 2017 में मुलाकात हुई थी। उस दौरान दोनों की फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी।

संबंधित इमेज

उस फोटो में डिंपल और सनी एक ही बेंच एक साथ बैठे थे। उसके बाद तो इंटरनेट पर यह फोटो छा गई थी। लोगों ने कई तरह के कयास भी लगा डाले थे। उस दौरान दोनों एक साथ लंदन में हाथ थामे नजर आए थे।

अब जाकर मालूम पड़ा है कि यह मुलाकात क्यों इतनी खास थी। बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार डिंपल कपाडिय़ा की दिवंगत बहन सिंपल कपाडय़िा के बेटे करण कपाडिय़ा बॉलीवुड में अपने करियर का डेब्यू करने की तैयारी में है। इस फिल्म को लेकर डिंपल पूरी तरह से सपोर्ट में नजर आ रही है।

dipala kapadia and sunny deol के लिए इमेज परिणाम

दरअसल इस फिल्म में सनी देओल भी अहम किरदार में नजर आयेंगे। ऐसे में डिंपल को उम्मीद है कि सनी देओल के होने से करण का मनोबल बढ़ाएंगा और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करेंगी।

जब सनी देओल को 'छोटे पापा' कहती थीं डिंपल कपाड़िया की बेटियां

इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं है और यह फिल्म इस साल रीलिज होने वाली है। इस फिल्म को बहजाद खम्बाटा डायरेक्ट कर रहे हैं। अब देखना रोचक होगा सनी की मौजूदगी से करण को कितना फायदा मिलता है।

मनोरंजन

कोरोना से नहीं बल्कि इस वजह से हुई थी वाजिद खान की मौत

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान ने 1 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कयास लगाए गए थे कि उनकी मौत कोरोना की वजह से हुई है।

लेकिन अब इन सारे कयासों पर विराम लगाते हुए उनके परिवार की तरफ से एक स्टेमेंट जारी किया गया है। साजिद-वाजिद के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस स्टेटमेंट को जारी किया गया।

स्टेटमेंट में लिखा है, ‘हमारे प्रिय वाजिद खान का 1 जून को दिल का दौरा पड़ने से रात 12.30 बजे निधन हो गया। वह 47 साल के थे। वह गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और पिछले साल उनका किडनी ट्रान्सप्लान्ट कराया था जो सफल रहा था’।

परिवार ने डॉक्टर्स और हॉस्पिटल के स्टाफ मेंबर्स को शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा, ‘डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स को वाजिद का ख्याल रखने के लिए शुक्रिया। उन सभी फैन्स को शुक्रिया जिन्होंने वाजिद की सलामती के लिए दुआ मांगी। वाजिद हमारे दिलों में हमेशा बसे रहेंगे’।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending