Connect with us

बिग बॉस

BB-11: ‘टिकेट टू फिनाले’ ने घर में मचाया बवाल, इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी

Published

on

मुंबई। बिग बॉस सीजन-11 अपने अंतिम पड़ावों पर पहुंच चुका है। ऐसे में सभी घरवालों ने रोजाना शो में टिके रहने के लिए और भी मशक्कत करनी शुरू कर दी है।

बता दें कि, इस शो के 6 कंटेस्टेंट पहले ही सेमीफिनाले में पहुंच चुके है।  जिसमें है लव त्यागी, शिल्पा शिंदे, हिना खान, आकाश ददलानी, पुनीश शर्मा और विकास गुप्ता।  लेकिन अब बारी है जीत की तरफ एक और कदम बढ़ाने की, तो इसके लिए बिग बॉस ने बीते हफ्ते घरवालों के लिए एक टास्क रखा।  इस टास्क में जो भी कंटेस्टेंट जीतता उसे सीधे फिनाले में पहुँचने का टिकेट मिल जाता है।

फाइनल में शामिल हो सकते हैं पुनीश  गौरतलब है कि, घर में दिए गए टास्क को जीतने वाले दो सदस्यों में से एक कंटेस्टेंट सीधे फिनाले में एंट्री कर जाएगा। और इसी सिलसिले में बिग बॉस ने घर वालों को एक बीबी माउंटेन टास्क दिया है।

हिना और शिल्पा के बीच चल रही है कोल्ड वारइसमें सभी कंटेस्टेंट के पास एक-दूसरे के नाम का बैग खाली करना होगा। जिन दो सदस्यों के बैग में सबसे ज्यादा बीन बचते हैं, तो ऐसे में बैग पर लिखे दो सदस्यों में से एक कंटेस्टेंट सीधे फिनाले में पहुंच जाएगा। टास्क के आखिर में दो कंटेस्टेंट चुने जाएंगे लेकिन सिर्फ एक ही फिनाले वीक में जा पाएगा। खबरों की मानें तो पुनीश शर्मा टास्क जीतकर फिनाले में जाने वाले पहले सदस्य बन जाएंगे। फिल्हाल अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

 

आपस में उलझे हिना और आकाश  फिलहाल, बिग बॉस देखना न भूले क्योंकि एक तरफ जहां आपके फेवरिट घरवाले जीतने की होड़ में लगे हुए दिखाई देंगे।  तो वहीँ आज होगी आकाश और हिना के बीच जबरदस्त वार।  अब ऐसे में देखना खास होगा कि इनदोनो की इस लड़ाई का अंजाम क्या होता है।

 

 

Continue Reading

बिग बॉस

BIGG BOSS 12 : फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम, जानिए कौन बनेगा विजेता!

Published

on

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले अब महज दो दिन दूर है। यह फिनाले का वीक चल रहा है। अब इस शो में दीपक, श्रीसंत, रोमिल, दीपिका और करणवीर पांच सदस्यों के बीच ये मुकाबला होगा।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

खबरों के मुताबिक, श्रीसंत ही बिग बॉस 12 का विनर होगा क्योंकि इस समय वही घर में मौजूद सबसे बड़ी हस्ती हैं। लेकिन सच क्या है ये अभी सामने नहीं आया। बस केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस में टिकट टू फिनाले जीतने के बाद सुरभि राणा को बीच हफ्ते में ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके बाद बचें सदस्यों में अगर बात वोटिंग की करें तो सबसे बड़ा वोटिंग फैन बेस भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत के पास ही जीतने के चांसेस हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सुरभि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में रोमिल के साथ जोड़ी में आई थी। घर में एंट्री लेते ही सुरभि ने काफी हंगामा किया था। इस शो में सुरभि सबसे विवादित प्रतियोगी के रूप में नजर आईं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending