Connect with us

मनोरंजन

300 करोड़ की कमाई कर चुका ‘टाइगर’ अब बेचेगा तेल..

Published

on

मुंबई| सुपरस्टार सलमान खान को एमामी ग्रुप के तेल ब्रांड का प्रचार करते देखा जाएगा। इस ग्रुप में सलमान मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ शामिल हो गए हैं। एमामी के तीन ब्रांड- एमामी हेल्थी एंड टेस्टी, हिमानी बेस्ट च्वॉइस और रसोई हैं।

सलमान के इस ग्रुप के साथ बना नया विज्ञापन जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इसे ऑप्टिकस इंक द्वारा निर्मित किया गया है और इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है।

इस बारे में एमामी ग्रुप के निदेशक आदित्य वर्धान अग्रवाल ने कहा, “सलमान के प्रशंसकों की संख्या बहुत बड़ी है, जो उनकी फिल्मों-‘किक’, ‘दबंग’, ‘टाइगर जिंगा है’ और ‘बजरंगी भाईजान’ से और भी बढ़ गई है। हमें लगता है कि वह अमिताभ के साथ इस प्रायोजन में शामिल होने वाले सबसे सही हैं। वह हमारे ब्रांड को विख्यात रूप से लोगों को तक पहुंचाएंगे।”

एमामी ब्रांड का प्रचार शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर जैसे कलाकार कर चुके हैं।

मनोरंजन

शमा सिंकदर की हॉट फोटोज से सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, देखें तस्वीरें

Published

on

By

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों सुर्खियों में हैं। शमा अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं।

यूरोप के क्रोएशिया में छुट्टियां मना रही शमा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। शमा ने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज में शमा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।

बता दें कि शमा सिकंदर अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर शमा के लाखों में फॉलोअर्स हैं।

शमा 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ”ये मेरी लाइफ है” से फेमस हुई थीं। इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाया था।

शमा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपना डेब्यू आमिर खान की फिल्म मन से किया था। इन दिनों वो कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम कर रही हैं। शमा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ”माया” में भी नजर आ चुकी हैं।

#shamasikander  #Bollywood #hotphotoshoot

 

Continue Reading

Trending