Connect with us

खेल-कूद

OMG ! किंग खान ने ये क्या बोल दिया मिताली राज के बारे में

Published

on

मुम्बई। भारतीय क्रिकेट में विराट कोहली का कद जितना बड़ा है ठीक वैसे ही महिला क्रिकेट में मिताली राज का रूतबा भी उनसे कम नहीं है। देश में क्रिकेट की हवा है और महिला क्रिकेट को अगर पहचान मिली है तो केवल मिताली राज की वजह से।
MITHALI RAJ HOT के लिए इमेज परिणाम

दरअसल भारतीय महिला टीम ने हाल के दिनों में क्रिकेट की फलक पर बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। मिताली ने शाहरुख खान के नए शो-टेड टॉक्स इंडिया नई सोच में हिस्सा लिया। इस शो के सहारे में मिताली अपने क्रिकेट करियर को लेकर कई बातों को शेयर किया है।

MITHALI RAJ HOT के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने अपने क्रिकेट जीवन के उतार-चढ़ाव भरे क्रिकेट करियर को लेकर कई अहम बातों का खुलासा किया है। शो के दौरान शाहरुखान ने मिताली की खेल के प्रति प्रतिबद्धता की तारीफ की और भविष्य में उनके भारतीय पुरुष टीम के कोच बनने का समर्थन किया।

संबंधित इमेज

इस शो का प्रसारण 7 जनवरी को होगा। मिताली ने इस दौरान कहा कि वह मैदान पर हमेशा सर्वश्रेष्ठï प्रदर्शन करना चाहती हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह जब भी मैदान पर होते है तो किसी की नजरें आप पर हो व आपकी पूरी टीम ट्रॉफी जीतने के लिए तत्पर हो तो यह फिर खेल नहीं रह जाता।

MITHALI RAJ HOT के लिए इमेज परिणाम

इसलिए, केंद्रित रहना बहुत जरूरी है। हम सभी के अपने तरीके होते हैं कि अपना सर्वश्रेष्ठ दें। कुल मिलाकर भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान मिताली राज अब देश का नाम रौशन कर रही है। उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर कई रिकॉर्डों को अपने नाम किया है।

MITHALI RAJ HOT के लिए इमेज परिणाम

हाल ही में उन्होंने टीम इंडिया को आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचाया था। इस टूर्नामेंट में मिताली ने कुछ बेहतरीन पारियां खेली और पूर्व इंग्लिश कप्तान चार्लोट एडवर्ड्स को पीछे छोड़ते हुए वन-डे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला बल्लेबाज बनी। मिताली ने भारतीय क्रिकेट को अलग पहचान दी है। उनके प्रदर्शन को देखकर देश में महिला क्रिकेट का एक अलग माहौल बना है।

अन्तर्राष्ट्रीय

कोरोनाः इस क्रिकेटर का किडनी-लीवर पहले से खराब, अब हुआ वायरस से संक्रमित

Published

on

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले क्रिकेटर सोलो सोलो एनक्वेनी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट के जरिए दी।

एनक्वेनी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “पिछले साले मुझे जीबीएस हुआ था और मैं बीते 10 महीने से इस बीमारी से लड़ रहा था। मैं ठीक होने के आधे रास्ते पर था।”

उन्होंने लिखा, “मुझे टीबी हुआ। मेरी किडनी खराब हो गई। आज मैं कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाया गया हूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ नहीं आ रहा कि मेरे साथ क्या हो रहा है।”

26 साल का यह खिलाड़ी 2012 में दक्षिण अफ्रीका की अंडर-19 टीम के लिए खेला है। उनका करार ईस्टर्न प्रोविंस से था और साथ ही वह वॉरियर्स फ्रेंचाइजी के लिए भी खेलते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending