Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

वुल्फ्सबर्ग ने मिडफील्डर आर्नोल्ड का करार बढ़ाया

Published

on

Loading

बर्लिन, 2 जनवरी (आईएएनएस)| मेक्सिमिलियन आर्नोल्ड ने वुल्फ्सबर्ग के साथ अपने करार में विस्तार के लिए हामी भर दी है। जर्मन लीग क्लब ने एक आधिकारिक बयान में इसकी जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, जर्मनी के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने बिना किसी क्लॉज के अपने करार में दो साल के विस्तार को स्वीकार किया है।

इस करार के तहत आर्नोल्ड 2020 तक इस क्लब के साथ बने रहेंगे। क्लब के खेल निदेशक ओलाफ रेब्बे ने कहा, तय समय से पहले ही दोनो पक्षों के बीच विश्वास और एक समान महत्वकांक्षा के तहत करार में विस्तार किया गया है।

वुल्फ्सबर्ग के यूथ क्लब में आर्नोल्ड 2009 से ही खेलते आ रहे थे। इसके बाद 2011 में उन्हें मुख्य टीम में जगह मिली। इस दौरान क्लब के लिए खेले गए 140 मैचों में उन्होंने 20 गोल दागे और 10 गोल दागने में मदद की।

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक बयान में आर्नोल्ड ने कहा, मैं वुल्फ्सबर्ग के साथ तय समय से पहले ही अपने करार में विस्तार से खुश हूं। इस क्लब के साथ में जर्मन लीग का खिलाड़ी बना। ऐसे में मैं इस क्लब में अपना भविष्य बिताना चाहूंगा।

वुल्फ्सबर्ग वर्तमान में जर्मन लीग सूची में 12वें स्थान पर है। 14 जनवरी को उसका सामना बोरूसिया डार्टमंड से होगा।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending