Connect with us

बिग बॉस

‘बिग बॉस-11’ के घर में फिर लगेगा हुस्न का तड़का, इन 2 चेहरे को मिल सकती है दोबारा एंट्री

Published

on

मुम्बई। बिग बॉस का खिताब जीतने के लिए प्रतिभागी लगातार हुंकार भर रहे हैं। बिग बॉस अब अंतिम दौर में प्रवेश कर चुका है। इस घर में कई आए और चले गए लेकिन कुछ लोग अभी भी मजबूती से इस घर में बने हुए हैै।

arshi khan के लिए इमेज परिणाम

अब खबर है कि अर्शी खान और हितेन तेजवानी दोबारा इस घर में इंट्री लेने की तैयारी में है। बता दें कि दोनों अभी कुछ दिन पूर्व ही इस घर से बाहर हुए थे। ऐसे में अब खबर आ रही है दोनों को एक बार फिर बिग बॉस के घर में दाखिल कर धमाकेदार ट्विस्ट लाने की कोशिश की जा रही है।

arshi khan hot के लिए इमेज परिणाम

आखिरी दिनों में शो को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने यह फॉर्मूला अपनाया है। दो-एक्स कंटेस्टेंट में हितेन तेजवानी और अर्शी खान का नाम सामने आ रहा है।

arshi khan hot के लिए इमेज परिणाम

इसके साथ ही बिग बॉस घर में एक बार फिर अर्शी अपनी अदाओं से लोगों को रोमांचित कर सकती है। उनका एलिमिनेशन सभी के लिए हैरान करने वाला था। बिग बास के घर से बाहर होने पर अर्शी खान काफी हैरान थी। वहीं हितेन तेजवानी की वापसी की अटकले तेज हो गई। बता दें कि अर्शी और हितेन शो में लगातार अपना वचस्व कायम करने में लगे हुए थे। अर्शी और हितेन की शो में फ्लर्टिंग फैंस ने काफी पंसद की गई थी।

arshi khan hot hiten के लिए इमेज परिणाम

इसलिए मेकर्स इनकी क्यूट सी फ्लर्टिंग को फिर से दोहराना चाहते हैं। बिग बॉस 14वें हफ्ते में पहुंच चुका है. शो में अब सिर्फ 6 कंटेस्टेंट बचे हैं।

arshi khan hot hiten के लिए इमेज परिणाम

लव त्यागी, शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा, आकाश डडलानी शो में टिके हुए हैं। कुल मिलाकर एक बार फिर अर्शी के आने से शो को फिर दोबारा सुर्खिया मिलने लग सकती है। अर्शी लगातार इस शो में अपना जलवा दिखा रही थी। उन्होंने कई राजों से पर्दा भी उठाया था। अब देखना होगा कि बिग बॉस के घर में दोबारा वापसी के बाद वह क्या कर सकती है।

arshi khan hot hiten के लिए इमेज परिणाम

उत्तराखंड

रक्षाबंधन : देश का वो राज्य जहां पत्थर सिर्फ पूजे नहीं मारे भी जाते हैं

Published

on

By

रक्षाबंधन के पावन पर्व पर उत्तराखंड में देवीधुरा क्षेत्र में हर्षोल्लास के साथ बग्वाल त्यौहार मनाया गया। बग्वाल उत्सव देवभूमि में पौराणिक काल से खेले जाने वाले ‘पाषाण युद्ध‘ को दिखाती एक परंपरा है। इस उत्सव में देश विदेश से भारी संख्या में लोग देवीधुरा पहुंचकर जयकारे लगाते हुए मेले का आनंद लेते हैं।

हर साल रक्षाबंधन के मौके पर उत्तराखंड के चंपावत ज़िले में बग्वाल खेला जाता है। इस खेल में शामिल होने वाले लोग गुट बनाकर बंट जाते हैं और एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी करते हैं। पत्थरबाजी करने के बाद सभी गुट के लोग आपस में गले मिलते हैं और खुशियों का इज़हार करते हैं।

वर्ष 2018 में बग्वाली खेल के दौरान करीब 60 लोगों के चोटिल होने की खबर भी आई थी।

 

Continue Reading

Trending