Connect with us

ऑफ़बीट

BB-11: क्या हुआ जब LUV ने सरेआम कर लिया था प्रिंसिपल की बेटी को KISS

Published

on

बिग बॉस-11 अब समाप्ति की ओर है। इस घर में कई प्रतिभागी आए और चले गए। हालांकि अर्शी खान बिग बॉस-11 का खिताब जीतने की तगड़ी दावेदार थी लेकिन बाद में वह भी इस घर से बेघर हो गई। इस वीकेंड के वार में प्रियांक शर्मा भी घर से बाहर हो गए है।

Image result for LUV TYAGIऐसे में एक ओर जहां अब शो और भी टफ हो चला है, तो वहीँ अब रोजाना घर के सभी कंटेस्टेंट के बारे में कोई न कोई बात भी खुलकर सामने आ रही हैं।

Related imageजी हां। इसमें सबसे पहला नाम है छोटे सलमान कहे जाने वाले लव त्यागी का। दरअसल, लव ने बीते हफ्ते अपने कॉलेज टाइम का जिक्र करते हुए एक चौंका देने वाली बात का खुलासा भी किया है।

 

Related image

दरअसल, होता ये है कि लव, प्रियांक शर्मा, आकाश ददलानी और पुनीश शर्मा के साथ बैठकर बात करते हैं। इस दौरान सब अपनी-अपनी बातें शेयर करते हैं, तभी लव अपने स्कूल का एक किस्सा बताते हैं। वो बताते हैं कि जब वो स्कूल में थे, तब उन्हें एक लड़की बहुत पसंद थी और वो प्रिसिंपल की बेटी थी। एक बार प्रिंसिपल ने दोनों को किस करते हुए देख लिया था। लव की इस बात को सुनकर सब चौंक जाते हैं और पूछते हैं कि फिर क्या हुआ?

Related imageतो लव आगे बताते हुए कहते हैं कि वो खुद इस बात ये हैरान हो गए थे कि प्रिंसिपल ने न उनसे कुछ कहा और न ही स्कूल से निकाला, लेकिन अपनी बेटी का स्कूल चेंज कर दिया था।

 

 

 

Continue Reading

ऑफ़बीट

संबंध बनाने के दौरान पति बना हैवान, पत्नी की हुई मौत

Published

on

नई दिल्ली। 21 साल के युवक ने संबंध बनाने के दौरान पत्नी की हत्या कर दी। युवक ने रेजर ब्लेड से शारीरिक संबंध बनाते समय पत्नी का गला रेत दिया। हत्या का ये मामला ब्राजील के साओ पौलो राज्य के वर्जी पॉलिस्टा नाम के इलाके का है।

आरोपी का नाम मर्सिलो अरौजो है। जानकारी के मुताबिक घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने दावा किया है कि पति ने ये बात कबूल भी कर ली है। पुलिस का कहना है कि घटना के बाद आरोपी ने आत्महत्या की कोशिश की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मर्सिलो की पत्नी फ्रैसिने की उम्र 22 साल थी। पुलिस का कहना है कि इर्ष्या की वजह से युवक ने पत्नी की हत्या की। 22 दिसंबर 2019 की घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि 6 हफ्ते तक चली जांच के बाद घटना से जुड़े कई सबूत बरामद हुए। इससे पहले आरोपी ने घटना को लेकर अलग-अलग बयान दिए थे।

पुलिस के मुताबिक, फ्रैसिने तीसरी बार प्रेग्नेंट हो गई थी। इसी बात को लेकर पति के साथ विवाद हो गया था। पुलिस जब कपल के घर पहुंची तो पति भी गंभीर हालत में था। उसकी कलाई और गर्दन पर कट के निशान थे।  उसने खुद को पीड़ित के तौर पर दिखाने की कोशिश की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending