Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

खूबसूरती के पैमाने पर स्टेन की वाइफ के आगे सब भरते हैं पानी, PHOTOS देख खुली रह जाएंगी आंखें

Published

on

Loading

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लगातार सुर्खियों में रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी को लेकर पूरे विश्व में चर्चा है लेकिन आजकल उनकी शादी को कुछ ज्यादा ही चर्चा रही है। दरअसल अनुष्का शर्मा के साथ अचानक शादी करना उनके फैंस को भी हैरान कर रहा है।

Image result for south african fast bowler dale steyn wife jeanne kietzmann

बरहाल अब उनकी शादी हो चुकी है। अनुष्का की खूबसूरती को लेकर तमाम बातें कही जा रही हो लेकिन खूबसूरती के पैमाने पर दक्षिण अफ्रीका के तूफानी गेंदबाज डेल स्टेन की पत्नी भी कहर बरपा रही है।

Related image

स्टेन की वाइफ जीन कीट्जमैन की खूबसूरती का आलम यह है कि पूरा दक्षिण अफ्रीका उनका दीवाना हंै। डेल स्टेन की गेंदबाजी की रफ्तार इतनी तेज होती है कि दुनिया के कई बल्लेबाजों की आंखे खुली की खुली रह जाती है लेकिन वाइफ की खूबसूरती को देखकर भी लोग देखते ही रहते हैं।

Image result for jeanne kietzmann hot

स्टेन की पत्नी दक्षिण अफ्रीका की बड़ी मॉडल है। यह भी रोचक बात है कि पहली प्रेमिका से ब्रेकअप होने के बाद उनकी आंखे जीन कीट्जमैन पर जम गई थी। उस जमाने में जीन कीट्जमैन थिएटर में एक्टिंग करती थी और पार्ट टाइम जॉब कर अपना जीवन बसर करती थी।

Image result for jeanne kietzmann hot

2007 की बात है कि स्टेन ने पहली बार जीन कीट्जमैन को देखा तो उनकी बला की खूबसूरती के दीवाने हो गए और उनपर फिदा भी हो गए। उनसे मिलने के लिए इतने बेताब थे कि उन्होंने किसी तरह से उसका नम्बर लिया और बातचीत का सिलसिला शुरू किया।

धीरे-धीरे यह मुलाकत प्यार बदल गई और शादी तक पहुंच गई। एक ओर जहां गेंदबाजी के लिए पूरे विश्व में डेल स्टेन चर्चा का केंद्र हुआ करते थे तो दूसरी ओर उनकी प्रेमिका की खूबसूरती को लेकर खूब सुर्खियां मिल रही थी।

Image result for jeanne kietzmann hot

मौजूद समय में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। ऐसे में विराट की सेना डेल स्टेन की गेंदबाजी को खेलने के लिए मैदान पर कड़ा अभ्यास कर रही है। कुल मिलाकर स्टेन की वाइफ की तुलना विराट की अनुष्का से की जा रही है। पर जो भी क्रिकेट के मैदान पर अगर खिलाड़ी अपने खेल से दुनिया जीतने का हौसला दिखा रहे हो लेकिन मैदान के बाहर क्रिकेटरों की वाइफ भी अपनी खूबसूरती के सहारे लोगों के दिलों पर खूब राज करती है।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending