Connect with us

बिग बॉस

OMG! BIGG BOSS के कंटेस्टेंट्स इस क्रिकेटर को पहचानते तक नहीं हैं

Published

on

बिग बॉस-11 अब समाप्ति की ओर है। इस घर में कई प्रतिभागी आए और चले गए। हालांकि अर्शी खान बिग बॉस-11 का खिताब जीतने की तगड़ी दावेदार थी लेकिन बाद में वह भी इस घर से बेघर हो गई। इस वीकेंड के वार में प्रियांक शर्मा भी घर से बाहर हो गए है।

MITHALI RAJ HOT के लिए इमेज परिणाम

वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने अब बचे प्रतिभागियों की जमकर क्लास लगायी है। इतना ही सलमान खान ने इस दौरान कई लोगों से सवालों की झंडी लगा दी।

MITHALI RAJ HOT के लिए इमेज परिणाम

मजा तब आया जब सलमान खान ने मिताली राज को लेकर सवाल पूछा तो सबके चेहरे की हवाई उड़ गई। दरअसल सलमान खान ने पूछा कि मिताली राज कौन से खेल से जुड़ी हैं? इसका जवाब आकाश नहीं दे पाए।

BIGG BOSS 11 PRIYANK IN BIGG BOSS 11 के लिए इमेज परिणाम

उसके बाद सलमान ने ये सवाल सब कंटेस्टेंट्स से पूछा। शॉकिंग बात ये है कि किसी ने इसका जवाब नहीं दिया प्रियांक को छोडक़र। जवाब न मिलने पर सलमान भी एकदम हैरान रह गए। मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं।

BIGG BOSS 11 के लिए इमेज परिणाम

वैसे अब 1-2 हफ्ते में शो का फिनाले हो जाएगा और जल्द ही सबको बिग बॉस 11 का विनर भी मिल जाएगा। कुल मिलाकर मिताली राज को नहीं पहचान एक बात साफ हो गई है कि लोग अब भी महिला क्रिकेट को लेकर उत्सुक नहीं है।

MITHALI RAJ HOT के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि हाल में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने क्रिकेट के फलक पर शानदार प्रदर्शन किया है और दुनिया भी उनकी कामयाबी को लेकर सलाम कर रही है। महिला विश्व कप में टीम इंडिया ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था। इतना ही नहीं मिताली राज बतौर बल्लेबाज भी अपनी अलग छाप छोड़ी थी।

उत्तराखंड

रक्षाबंधन : देश का वो राज्य जहां पत्थर सिर्फ पूजे नहीं मारे भी जाते हैं

Published

on

By

रक्षाबंधन के पावन पर्व पर उत्तराखंड में देवीधुरा क्षेत्र में हर्षोल्लास के साथ बग्वाल त्यौहार मनाया गया। बग्वाल उत्सव देवभूमि में पौराणिक काल से खेले जाने वाले ‘पाषाण युद्ध‘ को दिखाती एक परंपरा है। इस उत्सव में देश विदेश से भारी संख्या में लोग देवीधुरा पहुंचकर जयकारे लगाते हुए मेले का आनंद लेते हैं।

हर साल रक्षाबंधन के मौके पर उत्तराखंड के चंपावत ज़िले में बग्वाल खेला जाता है। इस खेल में शामिल होने वाले लोग गुट बनाकर बंट जाते हैं और एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी करते हैं। पत्थरबाजी करने के बाद सभी गुट के लोग आपस में गले मिलते हैं और खुशियों का इज़हार करते हैं।

वर्ष 2018 में बग्वाली खेल के दौरान करीब 60 लोगों के चोटिल होने की खबर भी आई थी।

 

Continue Reading

Trending