Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

फिर टॉपलेस हुईं कृष्णा श्रॉफ

Published

on

Loading


फिल्म एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा एक बार फिर चर्चा में हैं। वजह है उनकी टॉपेलस तस्वीर। कृष्णा ने हाल ही में एक बार फिर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में कृष्णा बेहद हॉट नजर आ रही हैं।

यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा ऐसी बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर सुर्खियों में आई हैं। वह इससे पहले भी अपने चाहने वालों के बीच बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर उन्हें चौंका चुकी हैं।

वैसे जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा हमेशा खबरों में बनी रहती हैं। बाकी अन्य सिलेब्रिटी के बच्चों की तरह कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को सबसे छिपाकर रखने में भी यकीन नहीं रखतीं। कुछ वक्त पहले कृष्णा ने ब्राजील में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड स्पेंसर जॉनसन के साथ भी खुद की एक तस्वीर शेयर की थी।

वैसे कुछ लोग इसे कृष्णा का पब्लिसिटी स्टंट मानते हैं। उनका कहना है कि वह जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करेंगी, इसीलिए वह ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं। कृष्णा के डैडी जैकी श्रॉफ पहले ही कह चुके हैं कि फिल्मों में काम करने का डिसीजन वह खुद लेंगी।

कृष्णा के बोल्ड अवतार के चर्चों को देखते हुए निर्माता उन्हें अपनी फिल्मों में लेना तो जरूर चाहेंगे पर ये फिल्में किस कैटेगरी की होंगी, यह कोई नहीं जानता।

लाइफ स्टाइल

होम्योपैथी से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां, देखें वीडियो

Published

on

Loading

Continue Reading

Trending