Connect with us

खेल-कूद

धवन की पत्नी और बच्चों को दुबई एयरपोर्ट रोका गया तो ‘गब्बर’ ने दे दी खुली चुनौती

Published

on

केपटाउन | भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शुक्रवार को एमिरेट्स एयरलाइंस को आड़े हाथों लिया है। एयरलाइंस ने धवन के साथ दक्षिण अफ्रीका जा रही उनकी पत्नी और बच्चों को विमान में जाने से रोक दिया था। भारतीय टीम ने सुबह दक्षिण अफ्रीका की जमीं पर कदम रखा है।  भारतीय टीम यहां तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

शिखर धवन with family के लिए इमेज परिणाम

धवन ने एमिरेट्स एयरलाइंस पर आरोप लगाया है कि उन्होंने धवन को बच्चे का जन्म प्रमाण पत्र और बच्चों के साथ पत्नी ऐशा मुखर्जी का पहचान पत्र दिखाने को नहीं कहा था।

शिखर धवन with family के लिए इमेज परिणाम

धवन ने ट्विटर पर लिखा, “एमिरेट्स विमानसेवा का बिल्कुल गैरपेशवर रवैया। मैं अपने परिवार के साथ दक्षिण अफ्रीका जा रहा था और मेरे बच्चे दुबई से दक्षिण अफ्रीका का विमान नहीं पकड़ सके। उन्होंने मुझसे बच्चों का जन्म प्रमाण पत्र और अन्य कागज मांगे जो, उस समय हमारे पास नहीं थे।”

शिखर धवन with family के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने कहा, “वह दुबई हवाईअड्डे पर हैं वो कागजात आने का इंतजार कर रहे हैं। अमिरात ने मुंबई में इस बारे में क्यों नहीं बताया। अमिरात का एक कर्मचारी बिना किसी बात के बुरा व्यवहार कर रहा था।

शिखर धवन with family के लिए इमेज परिणाम

खेल-कूद

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के अस्पताल में करवाई एंजियोप्लास्टी

Published

on

नई दिल्ली। भारत को 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलवाने वाले दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवाई है।

फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है। कपिल देव की यह खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य लाभ को लेकर दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है। यूजर उनके जल्छ ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कपिल देव की कप्तानी में भारत ने 1983 में पहला वर्ल्ड कप जीता था। कपिल देव एक बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं।

Continue Reading

Trending