Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

OMG! शादी को लेकर कोहली ने ये क्या कह दिया…

Published

on

Loading

मुम्बई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे से पूर्व एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकों लेकर हर कोई हैरान है। दरअसल कोहली ने अपनी शादी को लेकर कहा है कि एक सीरीज के मुकाबले में शादी करना ज्यादा जरूरी था।

VIRAT KOHLI ANUSHKA के लिए इमेज परिणाम

ऐसे में तीन सप्ताह के आराम से दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए उनकी तैयारियों पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा। कोहली ने बुधवार को साउथ अफ्रीका रवाना होने से पूर्व मीडिया से बातचीत में शादी को लेकर कहा कि ‘किसी भी तरह से मुश्किल नहीं, मैं कुछ अन्य काम (शादी) के कारण बाहर था जो कि अधिक महत्वपूर्ण था।

संबंधित इमेज

वह ऐसा समय था जो हम दोनों के लिये हमेशा खास रहेगा। भारत तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका जा रहा है। दौरे का पहला टेस्ट मैच पांच जनवरी से खेला जाएगा।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका में अभी तक टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस सीरीज से वापसी करेंगे। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी-20 और वनडे सीरीज में आराम लिया था। कप्तान ने कहा कि टीम सही रास्ते पर है और उन्हें अपनी टीम की काबिलियत पर पूरा भरोसा है।

संबंधित इमेज

कई लोगों ने कहा है कि भारत के लिए यह सबसे मुश्किल दौरा है। इस पर कोहली ने कहा, “क्रिकेट बल्ले और गेंद से खेला जाता है। परिस्थितियां मायने नहीं रखतीं। मुझे टीम की काबिलियत में पूरा भरोसा है।

VIRAT KOHLI के लिए इमेज परिणाम

हम सही रास्ते पर हैं।” दक्षिण अफ्रीका में खिलाडय़िों को अतिरिक्त उछाल झेलना पड़ेगा। वहां का मौसम भी भारतीय उप-महाद्वीप की तुलना में अलग है। भारतीय कप्तान ने कहा, “आपको विदेशों में जीतने के लिए लंबे समय तक क्रिकेट खेलनी होती है। इस समय भी हमारी भूख वही है। हम वो करना चाहते हैं जो हम पिछली बार नहीं कर पाए।” कोहली ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की है।

VIRAT KOHLI के लिए इमेज परिणाम

उन्होंने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच श्रीलंका के खिलाफ खेला था। उनसे जब वापस क्रिकेट की तरफ रुख करने वाली पेशानियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा करना मुश्किल नहीं है। दिल्ली के बल्लेबाज ने कहा, “मैं उस चीज के लिए दूर गया था जो मेरी जिंदगी में जरूरी है, लेकिन मैं अभ्यास कर रहा था।

VIRAT KOHLI के लिए इमेज परिणाम

क्रिकेट की तरफ वापस रुख करना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है। क्रिकेट मेरे खून में है।” कोहली ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के हालात से तालमेल बिठाने में ज्यादा परेशानी नहीं आएगी। उन्होंने कहा, “हमारे पास हालात से तालमेल बिठाने के लिए काफी समय है। टेस्ट की परिस्थितियों को जानने के लिए दो-तीन सत्र हैं और हमें पता चल जाएगा कि दिन के सत्र में परिस्थितियां कैसी होती हैं।

VIRAT KOHLI के लिए इमेज परिणाम

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending