Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

फोटो गैलरी

WOW! आखिर सलमान ने तोड़ ही दी अपनी चुप्पी, बोले- हां हैं कटरीना मेरी…..

Published

on

Loading

मुंबई| सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी नई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता का श्रेय अपनी सह-कलाकार कैटरीना कैफ को दिया। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हुई। इसके बाद से फिल्म की कमाई 100 करोड़ रुपये के पार हो गई है।

Image result for salman katrinaसलमान बुधवार को 52 वर्ष के हो गए हैं, उन्होंने मंगलवार देर रात पनवेल फार्म हाउस में अपना जन्मदिन मनाया। सलमान ने ये भी कहा कि, कटरीना मेरी इस फिल्म की लकी चार्म है और इसीलिए इसका पूरा क्रेडिट उन्हें जाता है।

Image result for salman katrina
उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “‘टाइगर जिंदा है’ अच्छा कर रही है। इसका एकमात्र कारण कैटरीना कैफ हैं।”

Image result for salman katrina
पार्टी में बाबा सिद्दीकी, सूरज पंचोली, स्नेहा उलाल, साजिद नाडियाडवाला, वर्धा नाडियाडवाला, सुनील शेट्टी, अहान पांडे, अनिल कपूर, आयुष शर्मा, बॉबी देओल, महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी, मौनी रॉय, अली अब्बास जफर और कैटरीना सहित कई बॉलीवुड हस्तियां मौजूद रहीं। Image result for salman katrina
कैटरीना द्वारा जन्मदिन का तोहफा दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, “उन्होंने मुझे ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता का बड़ा तोहफा दिया।”

Related image
सलमान हमेशा अपने जन्मदिन को अपने करीबी और प्रियजनों के साथ मनाते हैं, विशेष रूप से मीडिया से परहेज करते हैं।

Image result for salman katrina
उन्होंने कहा, “मैं हर साल, प्रत्येक साक्षात्कार में कहता हूं कि जन्मदिन के लिए देश के बाहर रहूंगा क्योंकि मैं नहीं चाहता कि कोई (मीडिया और प्रशंसक) यहां (पनवेल)आए, लेकिन इसमें सफल नहीं हो पता। मैं बहुत आभारी हूं कि आप यहां आए लेकिन अगली बार निश्चित रूप से जन्मदिन नहीं मनाऊंगा।”

Image result for salman katrina
‘टाइगर जिंदा है’ की कमाई सप्ताहांत तक 200 करोड़ के पार होने की संभावना है।

 

Continue Reading

फोटो गैलरी

ब्लैक ड्रेस में भूमि पेडनेकर ने दिखाया जलवा, कातिल अदाओं पर फैंस फ़िदा

Published

on

Bhumi Pednekar

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) मुंबई के एक अवॉर्ड शो में ब्लैक आउटफिट में पहुंचीं। एक हाथ में गोल्डन चूड़ियां आर कानों में गोल्डन इयर रिंग्स पहनकर भूमि बला की खूबसूरत लग रही थीं।

all photo credit Bhumi Pednekar instagram

उन्होंने बेबी पिंक लिपस्टिक लगा रखी थी और इस हाई स्लिट ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। भूमि पेडनेकर का यह अंदाज देखकर हर मंत्र मुग्ध दंग रह गया।

भूमि के लुक पर फिदा हुए फैंस

भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर यह फोटोज शेयर करते हुए लिखा- बहुत आराम से अपनी विनिंग स्पीच के साथ खड़ी हूं। भूमि का यह किलर लुक फैंस को तो अच्छा लगा ही, साथ ही रिया कपूर, ताहिरा कश्यप, पत्रलेखा समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने भी लुक की बहुत तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)


भूमि ने किए हैं कई डिफरेंट रोल

एक्ट्रेस ने अपने अभी तक के करियर में हर तरह के किरदार किए हैं। आयुष्मान खुराना के साथ जहां वो फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में काम कर चुकी हैं तो उन्होंने फिल्म ‘बाला’ में भी एक डार्क लड़की का रोल प्ले किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

Bhumi Pednekar in black dress, Bhumi Pednekar bold pics, Bhumi Pednekar bold look,

Continue Reading

Trending