Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

OMG ! युवी की आखिर कौन हैं ये नई ‘ रोजी भाभी’

Published

on

Loading

मुम्बई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को मुम्बई एक रिसेप्शन की शानदार पार्टी दी थी। इस पार्टी में टीम इंडिया के कई क्रिकेटरों ने शिरकत की। इतना ही नहीं बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत के कई बड़े लोग इस पार्टी में पहुंचकर लोगों को रोमांचित कर दिया।

युवी ने दिया अनुष्का भाभी को नया नाम के लिए इमेज परिणाम

इस पार्टी में पूरी टीम इंडिया शामिल हुई थी। ग्रैंड पार्टी में विराट के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक युवराज सिंह भी इस खास मौके पर पहुंचे थे। युवी ने इस पार्टी में खूब मस्ती की और जमकर डांस भी किया। युवी ने इस मौके पर कुछ फोटोज भी क्लिक की।

संबंधित इमेज

युवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्त विराट और ‘रोजी भाभी’ के साथ खिंचवाई एक तस्वीर पोस्ट की है। अब आप काफी हैरान होंगे कि रोजी भाभी आखिर कौन है। आपको बता देते हैं कि युवराज ने अनुष्का को शादी के बाद अब ‘रोजी भाभी’ का नाम दे दिया है

युवी ने दिया अनुष्का भाभी को नया नाम के लिए इमेज परिणाम

युवी ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘आप दोनों को लाइफ टाइम की पार्टनरशिप के लिए बधाई हो, बहुत सारा प्यार चीकू और ‘रोजी भाभी’. युवी विराट को चीकू और अनुष्का को रोजी भाभी कह कर बधाई दे रहे हैं। गौरतलब हो कि दोनों की शादी 11 दिसंबर को इटली में हुई थी। फिनलैंड में हनीमून मनाने के बाद विराट-अनुष्का ने दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया। 21 दिसंबर को विरुष्का ने दिल्ली के होटल ताज में रिसेप्शन की दावत दी थी। कुल मिलाकर इस शादी की चर्चा पूरे विश्व में देखी जा सकती है।

संबंधित इमेज

खेल-कूद

आईपीएल की व्यूअरशिप ने बनाया रिकार्ड, पहले दिन 16.8 करोड़ लोगों ने देखा मैच

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज 22 मार्च को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच मुकाबले से हुआ था। आईपीएल के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर डिजनी स्टार के अनुसार, पहले दिन कुल 16.8 करोड़ लोगों ने इस मैच का आनंद लिया जो एक रिकॉर्ड है।

लीग के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर डिज़्नी स्टार नेटवर्क पर आईपीएल 2024 के शुरुआती दिन, 1276 करोड़ मिनट का वॉच-टाइम दर्ज किया गया, जो किसी भी आईपीएल सीजन के शुरुआती दिन के लिए सबसे अधिक है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर, जियो सिनेमा को आईपीएल के पहले दिन 11.3 करोड़ दर्शक मिले थे। स्ट्रीमर ने दावा किया कि उसने आईपीएल 2023 के पहले दिन की तुलना में 51% की बढ़ोतरी दर्ज की है। एक बयान में कहा गया है कि पहले दिन जियो सिनेमा पर कुल देखने का समय 660 करोड़ मिनट था।

डिज़्नी स्टार नेटवर्क पर आईपीएल 2024 के उद्घाटन दिवस पर पहली बार 10 में से 8 कप्तान शामिल हुए। आईपीएल खिताब विजेताओं, विश्व कप चैंपियन, प्रतिष्ठित कोचों और खेल के दिग्गजों सहित प्रतिभाओं की एक स्टार-स्टडेड लाइन-अप ने उद्घाटन दिवस प्रस्तुत किया। इसमें नवजोत सिंह सिद्धू कमेंट्री बॉक्स में लौटे और भारत के विश्व चैंपियन हरभजन सिंह, इरफान पठान, रवि शास्त्री, सुनील गावस्कर और के श्रीकांत के साथ शामिल हो गए। इसमें स्टीव स्मिथ और स्टुअर्ट ब्रॉड का डेब्यू हुआ, जो आईपीएल 2024 को प्रस्तुत करने में दिग्गज ब्रायन लारा, मैथ्यू हेडन, केविन पीटरसन, जैक्स कैलिस और डेल स्टेन के साथ शामिल हुए। सीएसके के पूर्व सितारे अंबाती रायडू, मुरली विजय, एल बालाजी और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ के साथ-साथ आईपीएल चैंपियन विनय कुमार और वेणुगोपाल राव 9 भाषाओं में डिज्नी स्टार के क्षेत्रीय फीड में सबसे आगे थे।

 

Continue Reading

Trending