Connect with us

खेल-कूद

OMG ! युवी की आखिर कौन हैं ये नई ‘ रोजी भाभी’

Published

on

मुम्बई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को मुम्बई एक रिसेप्शन की शानदार पार्टी दी थी। इस पार्टी में टीम इंडिया के कई क्रिकेटरों ने शिरकत की। इतना ही नहीं बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत के कई बड़े लोग इस पार्टी में पहुंचकर लोगों को रोमांचित कर दिया।

युवी ने दिया अनुष्का भाभी को नया नाम के लिए इमेज परिणाम

इस पार्टी में पूरी टीम इंडिया शामिल हुई थी। ग्रैंड पार्टी में विराट के सबसे अच्छे दोस्तों में से एक युवराज सिंह भी इस खास मौके पर पहुंचे थे। युवी ने इस पार्टी में खूब मस्ती की और जमकर डांस भी किया। युवी ने इस मौके पर कुछ फोटोज भी क्लिक की।

संबंधित इमेज

युवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्त विराट और ‘रोजी भाभी’ के साथ खिंचवाई एक तस्वीर पोस्ट की है। अब आप काफी हैरान होंगे कि रोजी भाभी आखिर कौन है। आपको बता देते हैं कि युवराज ने अनुष्का को शादी के बाद अब ‘रोजी भाभी’ का नाम दे दिया है

युवी ने दिया अनुष्का भाभी को नया नाम के लिए इमेज परिणाम

युवी ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘आप दोनों को लाइफ टाइम की पार्टनरशिप के लिए बधाई हो, बहुत सारा प्यार चीकू और ‘रोजी भाभी’. युवी विराट को चीकू और अनुष्का को रोजी भाभी कह कर बधाई दे रहे हैं। गौरतलब हो कि दोनों की शादी 11 दिसंबर को इटली में हुई थी। फिनलैंड में हनीमून मनाने के बाद विराट-अनुष्का ने दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया। 21 दिसंबर को विरुष्का ने दिल्ली के होटल ताज में रिसेप्शन की दावत दी थी। कुल मिलाकर इस शादी की चर्चा पूरे विश्व में देखी जा सकती है।

संबंधित इमेज

खेल-कूद

अब बिरयानी के लिए तरसेंगे पाकिस्तान के खिलाड़ी, जानिए वजह

Published

on

नई दिल्ली। पाकिस्तान के नए कोच मिस्बाह-उल-हक ने कोच बनते ही खिलाड़ियों के बिरयानी और मिठाई खाने पर बैन लगा दिया है। मिस्बाह ने ऐसा खिलाड़ियों के फिटनेस ठीक करने के लिए किया है।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप भारत से हार का सामना करने के बाद पाकिस्तान के समर्थकों ने खिलाड़ियों के फिटनेस को लेकर सवाल उठाए थे।

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज भारत से हारने के बाद पाकिस्तान की जनता के निशाने पर आ गए थे। उनकी फिटनेस को लेकर जनता ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, मिस्बाह ने राष्ट्रीय कैम्प और घरेलू टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की डाइट में बदलाव करने की मांग की है ताकि टीम में नया फिटेनस कल्र्चर लाया जाए। उन्होंने खिलाड़ियों को बिरयानी और मिठाइयां खाने से मना किया है।

पाकिस्तान के पत्रकार साज सद्दीक ने ट्वीट किया, “खबरों के अनुसार, मिस्बाह-उल-हक ने घरेलू टूनार्मेट और राष्ट्रीय कैम्प में खिलाड़ियों के लिए आहार और पोषण की योजना को बदल दिया है। अब खिलाड़ियों के लिए बिरयानी या मिठाइयां नहीं होगीं।”

मिस्बाह और वकार यूनिस के मार्गदर्शन में अपनी पहली सीरीज में पाकिस्तान का सामना श्रीलंका से होगा। पाकिस्तान अपने घर में श्रीलंका के खिलाफ 27 सितंबर से नौ अक्टूबर के बीच तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending