Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

माही को लेकर उठे सवाल पर इस खिलाड़ी ने दिया कैप्टन कूल का साथ

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय शानदार क्रिकेट खेल रही है। विराट कोहली की कप्तानी टीम इंडिया ने इस साल जीत का डंका बजाया है। भारतीय टीम के इस प्रदर्शन के पीछे कोहली और रोहित शर्मा का खास योगदान माना जा रहा है लेकिन कुछ मौकों पर माही बल्ला भी इस टीम को बड़ी राहत देता नजर आया है।

rohit sharma and dhoni के लिए इमेज परिणाम

हालांकि माही के प्रदर्शन को लेकर भी कई सवाल उठाये गए है। हाल के दिनों में माही का बल्ला कुछ मौकों पर कमजोर साबित हुआ है। हाल में मुख्य चयनकत्ताओं ने भी माही के प्रदर्शन को लेकर सवाल खड़ा किया था लेकिन माही ने अपने आलोचकों को अपने बल्ले से करारा जवाब दिया था।

rohit sharma and dhoni के लिए इमेज परिणाम

श्रीलंका के खिलाफ मिली सीरीज के बाद टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने माही के बचाव में उतर आए है। रोहित ने साफ करते हुए कहा है कि धोनी पर सवाल उठाना ठीक नहीं है। उन्होंने एक चैनेल से बातचीत में कहा कि उनका हालिया प्रदर्शन देखते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि इस तरह की बातें उठनी चाहिए।

rohit sharma and dhoni के लिए इमेज परिणाम

वह 2019 विश्व कप टीम का हिस्सा होंगे या नहीं यह अलग बात है, लेकिन उनकी हालिया फॉर्म शानदार है। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ने आगे बताया कि धोनी की आलोचना कर रहे हैं उन्हें वर्तमान में जीने की जरूरत है, क्योंकि 2019 विश्व कप में अभी काफी समय है।

rohit sharma and dhoni के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि हाल के दिनों में माही को लेकर तरह-तरह के सवाल उठाये गए है। पूर्व खिलाडिय़ों ने माही के प्रदर्र्श की कड़ी आलोचना की थी। इसके बाद उनके टीम में रहने को लेकर भी सवाल उठाये गए थे लेकिन विकेट के पीछे माही का जवाब नहीं है। विराट कोहली को वह अपनी तरीके से टिप्स देते हैं।

संबंधित इमेज

मैदान में भले ही विराट कोहली कप्तान हो लेकिन असली किंग धोनी नजर आते हैं क्योंकि विराट अक्सर माही से राय-सलाह लेते नजर आए है। मैदान खिलाडिय़ों के सम्भालने की जिम्मेदारी भी माही उठाते हैं।

rohit sharma and dhoni के लिए इमेज परिणाम

माही का बल्ला अगर फेल होता है तो कई पूर्व खिलाडिय़ों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। एमएस धोनी ने साल 2017 में 29 मैचों में 60.61 की औसत से 788 रन बनाए हैं। इसमें 1 शतक और 6 शतक शामिल हैं। वहीं टी-20 क्रिकेट में उन्होंने इस साल 42 की औसत से 252 रन बनाए हैं। ये आंकडे इस बात को साबित करते हैं कि धोनी का प्रदर्शन इस साल शानदार रहा है। कुल मिलाकर माही के बगैर टीम इंडिया अधूरी लगती है।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending