Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

जवां हुस्न के जाल में फंसा क्रिकेटर, भुला बैठा जन्मों का रिश्ता

Published

on

Loading

दुनिया में आजकल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा पूरे जोरों पर है। दरअसल साल की इस सबसे बड़ी शादी हर किसी की नजर में चढ़ी रही। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस से एक अनुष्का शर्मा ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं।

Related image

उनकी खूबसूरती के शान में कसीदे तक गढ़े गए लेकिन विदेशी खिलाडिय़ों की बीवियां भी बला की खूबसूरत हैं। ऐसे ही एक नामी-गिरामी क्रिकेटर हैं मिशेल जॉनसन। कभी अपनी तेज रफ्तार और स्विंग से बल्लेबाजों को छक्के छुड़ाने वाला यह गेंदबाज इस खूबसूरत मॉडल के हुस्न के जाल में ऐसा फंसा कि दुनिया देखती रह गई।

Related image

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल जॉनसन की पत्नी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। अंतरराष्टï्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके जॉनसन किसी जमाने में तेज गेंदबाज के रूप में सबसे खतरनाक माने जाते थे और उनकी पत्नी की पहचान एक सुपरमॉडल के रूप में थी। जेसिका नाम की यह सुपरमॉडल बला की खूबसूरत हैं।

Image result for Mitchell Johnson wife hot pic

खास बात यह है कि जेसिका फिटनेस के मामले में अव्वल हैं और कराटे चैम्पियन भी रह चुकी हैं। उनकी खूबसूरती का दीवाना पूरा ऑस्टे्रलिया है। दोनों की शादी हुए भी काफी वक्त बीत चुका है और उनके दो बच्चे भी हैं लेकिन जेसिका की खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं। उनके सामने वर्तमान क्रिकेटरों की यंग वाइफ भी कुछ भी नहीं हैं।

Related image

मीडिया रिपोट्र्स में यह भी दावा किया जाता है कि क्रिकेटर मिशेल जॉनसन ने जब पहली बार जेसिका देखा था तो वह उनकी अदाओं में मर मिटे। जेसिका का जादू उनके सिर पर कुछ ऐसा चढ़ा कि वह दुनिया को भूल गए और उसके आसपास भी चक्कर काटते दिखते थे। इसकी पुष्टि जॉनसन की मां तक करती है।

Related image

जॉनसन की मां का कहना है कि जेसिका से पहली मुलाकात के बाद ही वह पागल हो गए थे। उसके हुस्न का जादू बेटे पर ऐसा चला कि वह उन्हें तक भूल गए।

Image result for Mitchell Johnson wife hot pic

उसके हुस्न के जाल में फंस गए, इतना ही नहीं कुछ लोग यह भी कहते हैं कि जॉनसन जेसिका की खूबसूरती के कायल हो गए और पागल तथा दीवान हो गए।

Image result for Mitchell Johnson wife hot pic

ऐसे में क्रिकेट जगत में इस बात को लेकर खूब चर्चा है कि किसकी पत्नी ज्यादा खूबसूरत है।

ऑफ़बीट

Click Here क्या है? एक्स पर खूब हो रहा ट्रेंड, जनता से लेकर नेता भी हुए दीवाने

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अगर आप एक्स (पूर्व में ट्विटर) का इस्तेमाल करते हैं तो आपने गौर किया होगा कि शनिवार शाम से यहां एक अजीब सी चीज ट्रेंड कर रही है। दरअसल शनिवार शाम से एक्स पर हजारों की संख्या में ऐसे पोस्ट की भरमार हो गई है जिसमें एक सफेद पेज पर ब्लैक कलर में बोल्ड में ‘यहां क्लिक करें (Click Here)’ लिखा हुआ है। इस टेक्स्ट के साथ ही नीचे की तरफ एक तीर का निशान बना हुआ है। कई एक्स यूजर्स को ये नहीं समझ में आ रहा है कि आखिर ये ट्रेंड क्या है और लोग क्यों एक सफेद रंग की तस्वीर में काले रंग से ‘क्लिक हेयर’ लिखकर फोटो शेयर कर रहे हैं।

जैसे ही कोई यूजर ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करता है, तो एक मैसेज ओपन हो जाता है। ये एक हिडन यानी छिपा हुआ मैसेज है, जो सिर्फ ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करने पर ही दिखाई देता है। अगर कोई इस पर क्लिक नहीं करता है, तो किसी भी तरह का मैसेज दिखाई नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि एक्स यानी ट्विटर की तरफ से ALT टेक्स्ट फीचर को 2016 में लॉन्च किया गया था। तब ट्विटर की तरफ से कहा गया था कि हम कंटेंट को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए इस फीचर को ला रहे हैं।

एक्स पर यूजर्स को कैप्शन में टेक्स्ट लिखने का ऑप्शन तो मिलता ही है, लेकिन ये ऑल्ट टेक्स्ट फीचर शेयर की जाने वाली तस्वीर की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का ऑप्शन मुहैया कराता है। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के जरिए यूजर एक हजार शब्दों तक अपने मैसेज लिख सकता है। एक्स का कहना है कि इसका सबसे ज्यादा फायदा उनको होगा, जो कम या बिल्कुल भी नहीं देख पाते हैं। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के कम स्पीड में भी मैसेज पढ़ा जा सकता है।

ऑल्ट टेक्स्ट कैसे करें यूज?

एक्स पर तस्वीर पोस्ट करते वक्त यूजर को +ALT का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करने के बाद मैसेज लिखने का ऑप्शन आता है। यहां यूजर जो मैसेज लिखना चाहे, उसे लिख सकता है। मैसेज सीधे तौर पर तस्वीर के साथ एड हो जाएगा। जैसे ही यूजर इस तस्वीर को पोस्ट करता है, वैसे ही ये मैसेज सभी के लिए अवेलेबल हो जाता है। अगर किसी को इस मैसेज को पढ़ना है, तो बस उसे ALT पर क्लिक करना है। ये फीचर सभी डिवाइस पर काम करता है। आम जनता के साथ साथ अब राजनीतिक दल भी इसका जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए क्लिक हियर पोस्ट किया। बीजेपी ने ऑल्ट टेक्स में लिखा ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

Continue Reading

Trending