Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अब इस एक्ट्रेस को तलाश है मिस्टर परफेक्ट की, शादी को लेकर आया कुछ इस तरह का जवाब

Published

on

Loading

मुम्बई। आज कल भारत में शादियों का सीजन चल रहा है। क्रिकेटरों से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में शादी का दौर जारी है।

Image result for hot images bhojpuri actress rani chatterjee

कुछ दिन ही पूर्व क्रिकेट जहीर खान और अभिनेत्री सागरिका घाटगे की शादी हुई थी।

Image result for hot images bhojpuri actress rani chatterjee

इसी दौरान भुवी ने भी फटा-फट शादी कर डाली थी। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी की है।

Related image

अब खबर है कि भोजपुरी फिल्म की सुपर स्टार रानी चटर्जी भी बहुत जल्द शादी कर सकती है। दरअसल रानी ने एक कार्यक्रम के दौरान बोला था कि जब उनको मिस्टर परफेक्ट मिलेगा, तब वे शादी कर लेंगी। ऐसे में खबर आ रही है कि वह बहुत जल्द शादी के बंधन में बंद सकती है।

Related image

भोजपुरी फिल्म की नम्बर वन अभिनेत्री मानी जाती है रानी चटर्जी। रानी चटर्जी ने अपने शानदार अभिनय और सेक्सी इमेज के सहारे लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना रखी है।

रानी ने भोजपुरी सिनेमा में सिंगर-एक्टर मनोज तिवारी के साथ डेब्यू किया था। उसके बाद एक के बाद एक हिट फिल्म देने के चलते वह बहुत जल्द भोजपुरी फिल्म की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो गई है। ऐसे में उनके फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Related image

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending