Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

टीना ने फिल्म की खातिर छोड़ा नॉन वेज और बन गईं शाकाहारी, देखे-उनकी कुछ HOT PHOTOS

Published

on

Loading

मुम्बई। अभिनेत्री टीना थडानी अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म गुरु को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है। टीना को इस फिल्म से अच्छी-खासी उम्मीदे हैं। टीना ने इस फिल्म की खातिर कीटो डायट का पालन कर रही हैं और नॉन वेज छोडक़र शकाहारी हो गई हैं। टीना ने हाल में एक बयान जारी करते हुए कहा कि फिल्म गुरु के लिए अच्छी खासी मेहनत कर रही है।

टीना थडानी hot के लिए इमेज परिणाम

इतना ही नहीं उन्होंने नॉन वेज छोड़ दिया है और शकाहारी भोजन कर रही है। वह हर रोज सुबह उठते ही नींबू पानी का सेवन करती है जबकि इसके बाद जिम में काफी पसीना बहाती है। अपने को फिट रखने बॉक्सिंग का प्रशिक्षण भी ले रही है। टीना बताती है कि वह अपनी फिटनेस को और मजबूत करने के लिए प्रोटीन शेक, मछली और सब्जियां लेती हूं और नाश्ते में बहुत सारे फल और बादाम ले रही हूं।

Tina Thadani hot के लिए इमेज परिणाम

साथ ही रात के खाने में मछली और सब्जियां ले रही हूं। टीना अक्सर इंस्टग्राम पर एक्ंिटव नजर आती है। सोशल मीडिया पर वह अपनी हॉट फोटो और सेक्सी इमेज के सहारे खूब सुर्खियों में बनी रहती है। मौजूदा समय में वह एक म्यूजिक चैनल में वीडियो जॉकी और प्रेजेंटर है। उनकी हॉट अदाओं को लेकर लोग उत्साहित दिखते हैं।

Drama free. #happysunday ?? @rockystarofficial

A post shared by Tina Thadani (@tinathadani) on

Easy, breezy. ?

A post shared by Tina Thadani (@tinathadani) on

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending