Connect with us

बिग बॉस

अर्शी की इस हरकत से बिगड़े फैंस के बोल, कहा- तुम तो हो ही ‘पाकिस्तानी कुत्ती’

Published

on

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन-11 तूफानों से भरा हुआ है। इस घर में आए दिन कब क्या कैसे हो जाए इस बात का अंदाजा लगाना सिर्फ मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है।

Image result for arshi khan

जहां एक ओर घर की सबसे विवादित कंटेस्टेंट ‘अर्शी खान’ की वजह से अब शिल्पा के फैन्स ने उन्हें भला बुरा कहना शुरू कर दिया है, तो वहीँ अब घर में रहीं पूर्व कंटेस्टेंट ‘शिवानी दुर्गा’ पर भी लोगों ने निशाना साधा है। दरअसल, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान शिवानी  ने बताया कि जब से मैंने हिना के सपोर्ट में ट्वीट करना शुरू किया है तब से शिल्पा ते फैन्स ने मुझे धमकियां देना शुरू कर दिया है।

Image result for arshi khan

मेरे इन बॉक्स में काफी भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं। वो मुझे धमकियां दे रहे हैं और डरा रहे हैं। मुझे ये जानकर काफी दुख हुआ कि शिल्पा के इस तरह के फैन्स हैं। मैंने हिना के फैन्स को देखा है वह काफी शिक्षित और सभ्य हैं। उन्हें पता है कि उनकी सीमा कहां है। शिल्पा के फैन्स ने धमका रहे हैं और मैं जानती हूं कि मैं सही रास्ते पर हूं।

Image result for शिवानी दुर्गा BIGG BOSS CONTESTANTशिवानी दुर्गा’ ने कहा- जब मैंने कश्मीर और मुस्लिम महिलाओं पर खुलकर बात की तो इसे गलत ढंग से लिया गया। लोग ये साबित करने पर तुल गए कि वे सही हैं। उन्होंने इस मुद्दे को साम्प्रदायिक बना दिया। मैंने सबको बताया कि मैं जानती हूं मैं क्या बोल रही हूं। लेकिन शायद शिल्पा के फैन्स में ज्यादा हिंदू हैं। इसी वजह से ऐसा हो रहा है। वहीं जब मैंने कश्मीर और मुस्लिमों की बात की और हिना को सपोर्ट किया तो लोगों ने मुझे मैसेज में पाकिस्तानी कुत्ती तक लिखा क्योंकि मैं हिना खान को सपोर्ट कर रही हूं।

Related image

बता दें कि, कुछ लोग सब्यसाची को स्वामी ओम की पत्नी भी बताते थे।

Continue Reading

बिग बॉस

BIGG BOSS 12 : फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम, जानिए कौन बनेगा विजेता!

Published

on

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 का फिनाले अब महज दो दिन दूर है। यह फिनाले का वीक चल रहा है। अब इस शो में दीपक, श्रीसंत, रोमिल, दीपिका और करणवीर पांच सदस्यों के बीच ये मुकाबला होगा।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

खबरों के मुताबिक, श्रीसंत ही बिग बॉस 12 का विनर होगा क्योंकि इस समय वही घर में मौजूद सबसे बड़ी हस्ती हैं। लेकिन सच क्या है ये अभी सामने नहीं आया। बस केवल कयास ही लगाए जा रहे हैं।

दरअसल, बिग बॉस में टिकट टू फिनाले जीतने के बाद सुरभि राणा को बीच हफ्ते में ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके बाद बचें सदस्यों में अगर बात वोटिंग की करें तो सबसे बड़ा वोटिंग फैन बेस भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत के पास ही जीतने के चांसेस हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

सुरभि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में रोमिल के साथ जोड़ी में आई थी। घर में एंट्री लेते ही सुरभि ने काफी हंगामा किया था। इस शो में सुरभि सबसे विवादित प्रतियोगी के रूप में नजर आईं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending