Connect with us

बिग बॉस

अर्शी की इस हरकत से बिगड़े फैंस के बोल, कहा- तुम तो हो ही ‘पाकिस्तानी कुत्ती’

Published

on

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन-11 तूफानों से भरा हुआ है। इस घर में आए दिन कब क्या कैसे हो जाए इस बात का अंदाजा लगाना सिर्फ मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है।

Image result for arshi khan

जहां एक ओर घर की सबसे विवादित कंटेस्टेंट ‘अर्शी खान’ की वजह से अब शिल्पा के फैन्स ने उन्हें भला बुरा कहना शुरू कर दिया है, तो वहीँ अब घर में रहीं पूर्व कंटेस्टेंट ‘शिवानी दुर्गा’ पर भी लोगों ने निशाना साधा है। दरअसल, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान शिवानी  ने बताया कि जब से मैंने हिना के सपोर्ट में ट्वीट करना शुरू किया है तब से शिल्पा ते फैन्स ने मुझे धमकियां देना शुरू कर दिया है।

Image result for arshi khan

मेरे इन बॉक्स में काफी भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं। वो मुझे धमकियां दे रहे हैं और डरा रहे हैं। मुझे ये जानकर काफी दुख हुआ कि शिल्पा के इस तरह के फैन्स हैं। मैंने हिना के फैन्स को देखा है वह काफी शिक्षित और सभ्य हैं। उन्हें पता है कि उनकी सीमा कहां है। शिल्पा के फैन्स ने धमका रहे हैं और मैं जानती हूं कि मैं सही रास्ते पर हूं।

Image result for शिवानी दुर्गा BIGG BOSS CONTESTANTशिवानी दुर्गा’ ने कहा- जब मैंने कश्मीर और मुस्लिम महिलाओं पर खुलकर बात की तो इसे गलत ढंग से लिया गया। लोग ये साबित करने पर तुल गए कि वे सही हैं। उन्होंने इस मुद्दे को साम्प्रदायिक बना दिया। मैंने सबको बताया कि मैं जानती हूं मैं क्या बोल रही हूं। लेकिन शायद शिल्पा के फैन्स में ज्यादा हिंदू हैं। इसी वजह से ऐसा हो रहा है। वहीं जब मैंने कश्मीर और मुस्लिमों की बात की और हिना को सपोर्ट किया तो लोगों ने मुझे मैसेज में पाकिस्तानी कुत्ती तक लिखा क्योंकि मैं हिना खान को सपोर्ट कर रही हूं।

Related image

बता दें कि, कुछ लोग सब्यसाची को स्वामी ओम की पत्नी भी बताते थे।

Continue Reading

उत्तराखंड

रक्षाबंधन : देश का वो राज्य जहां पत्थर सिर्फ पूजे नहीं मारे भी जाते हैं

Published

on

By

रक्षाबंधन के पावन पर्व पर उत्तराखंड में देवीधुरा क्षेत्र में हर्षोल्लास के साथ बग्वाल त्यौहार मनाया गया। बग्वाल उत्सव देवभूमि में पौराणिक काल से खेले जाने वाले ‘पाषाण युद्ध‘ को दिखाती एक परंपरा है। इस उत्सव में देश विदेश से भारी संख्या में लोग देवीधुरा पहुंचकर जयकारे लगाते हुए मेले का आनंद लेते हैं।

हर साल रक्षाबंधन के मौके पर उत्तराखंड के चंपावत ज़िले में बग्वाल खेला जाता है। इस खेल में शामिल होने वाले लोग गुट बनाकर बंट जाते हैं और एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी करते हैं। पत्थरबाजी करने के बाद सभी गुट के लोग आपस में गले मिलते हैं और खुशियों का इज़हार करते हैं।

वर्ष 2018 में बग्वाली खेल के दौरान करीब 60 लोगों के चोटिल होने की खबर भी आई थी।

 

Continue Reading

Trending