Connect with us

ऑटोमोबाइल

हीरो ने लॉन्च किए बाइक के तीन नए मॉडल, जानें खूबियां

Published

on

ऑटोमेकर्स हीरो मोटरकॉर्प ने भारतीय बाजार में नए साल में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तीन नई बाइक पेश की हैं। हीरो की इन बाइक में सुपर स्प्लेंडर, पैशन प्रो और पैशन एक्स-प्रो के नए मॉडल शामिल हैं। ये तीनों अपडेटेड बाइक्स 2018 मॉडल की हैं और इनमें बेहतर स्टाइल और दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

सुपर स्प्लेंडर

सुपर स्प्लेंडर बाजार में पहले से ही 124.7 सीसी बाइक के साथ आ रही है। कंपनी का दावा है कि न्यू लॉन्चिंग के साथ यह बाइक 27 फीसदी ज्यादा पावर और 6 प्रतिशत ज्यादा टॉर्क जेनरेट करेगी। बाइक में हुए बदलाव की बात करें तो क्रोम फिनिश मफलर, स्लीक टेल लाइट, सिल्वर फिनिश साइड कवर, मॉडर्न ग्राफिक्स और नए हेडलैंप इसमें शामिल हैं।

पैशन प्रो


पैशन प्रो में कपनी ने 110सीसी का सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया है जो 9 बीएचपी पावर और 9 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। इसे बाइक में कुछ अच्छे फीचर्स दिए हैं जिनमें साइड स्टैंड इंडिकेटर, मोबाइल चार्जिंग के लिए सीट के नीचे यूएसबी पोर्ट और मेंटनंस फ्री बैटरी शामिल हैं।

पैशन एक्स-प्रो


पैशन एक्स प्रो के नए वेरिएंट को कंपनी ने कुछ जरूरी बदलाव के साथ लॉन्च किया है। इसमें फोर-स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम से लैस 110सीसी का इंजन दिया है जो 9.4 पीएस पावर के साथ 9 एनएम का टॉर्क जेनरेट करेगा। बाइक में नया फ्यूल टैंक, ड्युल टोन मिरर, एलईडी टेललैंप, डिजीटल एनालॉग मीटर की सुविधा है। बाइक में लगा इंजन सुरक्षा के लिहाज से बाइक में डिस्क ब्रेक भी सुविधा दी गई है।

Continue Reading

ऑटोमोबाइल

मात्र 5000 में घर ले जाइए 50 हजार की शानदार बाइक, जल्दी पहुंचें एजेंसी

Published

on

नई दिल्ली। टू-व्हीलर्स कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स निकालते हैं। सबसे ज्यादा डिस्काउंट और ऑफर्स लोगों को त्योहार के सीजन में ही मिलते हैं।

ऐसा ही एक शानदार ऑफर टीवीएस मोटर कंपनी ने निकाला है जिसे जानकर आपका दिल खुश हो जाएगा। आइये जानते हैं इस ऑफर के बारे में…

TVS Sport लोगों में अपनी माइलेज और शानदार लुक के लिए पॉपुलर है। Sport-ELS की कीमत (एक्स शो रूम-UP) 35,330 रुपये है।

अगर आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो कंपनी की तरफ से इस बाइक पर कम डाउन पेमेंट वाला ऑफर चल रहा है, जिसके तहत सिर्फ 4999 रुपये देकर आप इस बाइक को घर ले जा सकते हैं और बाकी की रकम आप आसान EMI में चुका सकते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending