Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

हनीमून से लौटते ही विराट-अनुष्का रिसेप्शन की तैयारी में जुटे, फोटो हुई वायरल

Published

on

Loading

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बाद अपना हनीमून मना चुके हैं और देश वापस लौट आए है। हाल में हुई शादी को लेकर पूरे विश्व में सुर्खियां मिली है। दोनों ने इस दौरान अपनी शादी की फोटों के बाद हनीमून की फोटो भी सोशल मीडिया में जारी की थी और लोगों ने खूब तारीफ की थी।

अब खबर है कि दोनों अब ट्रेडिशनल पोशाक में नजर आ रहे हैं और दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन को लेकर तैयारियों में जुटते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वायरल हुई है जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की कुछ परिवारवालों के साथ बातें करते नजर आ रहे हैं। दिल्ली में 21 दिसम्बर को गैं्रड रिसेप्शन देने की तैयारी में विराट और अनुष्का जबकि मुम्बई में 26 दिसंबर को वहां पर रिसेप्शन देंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अभी मैदान से दूर है लेकिन जनवरी में विराट कोहली के क्रिकेट करियर की सबसे बड़ी अग्नि परीक्षा होने जा रही है। देसी पिच पर विराट कोहली का बल्ला लगातार बोल रहा है लेकिन उनके बल्ले की असली ताकत अभी देखने को मिलेंगी जब वह दक्षिण अफ्रीका में रन बनाते हैं। दरअसल इस दौरे को लेकर पूरे क्रिकेट जगत की नजर है। वहीं अभी टीम इंडिया रोहित शर्मा के बल्लेबाजी के बल पर श्रीलंका को वन डे में करारी शिकस्त दी है।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर, सानिया मिर्जा और सचिन तेंदुलकर सहित सिने व खेल जगत की कई शख्सियतों ने नई-नवेली जोड़ी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली को शादी की बधाई देते हुए सदा खुश रहने की शुभकामनाएं दीं।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending