Connect with us

नेशनल

संसद में मंत्री कृष्णा राज की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Published

on

नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि राज्‍य मंत्री कृष्‍णा राज की बुधवार को संसद की कार्यवाही के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में भारतीय जनता पार्टी की बैठक में मौजूद कृषि राज्यमंत्री कृष्णा राज ने चक्कर आने की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्‍पताल के सीनियर डॉक्‍टर ने कहा, ‘डॉक्‍टरों की एक टीम द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है।‘ भाजपा की संसदीय बैठक के दौरान मंत्री की तबियत बिगड़ गयी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे।

22 फरवरी 1967 को जन्मी कृष्णा राज मूल रूप से फैजाबाद जिले की निवासी हैं। उनका विवाह लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी क्षेत्र निवासी बैंक अधिकारी वीरेंद्र कुमार राज के साथ हुआ। कृष्णाराज 1996 और 2007 में विधायक रही हैं। वह शाहजहांपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं।

नेशनल

‘राज्य सभा में BJP अल्पमत में है’ – केजरीवाल

Published

on

By

केंद्र सरकार ने राज्यसभा में विरोध के बावजूद कृषि के तीन विधेयक पेश कर दिए हैं। इसके बाद इन बिलों को लेकर घमासान मचा हुआ है।

मलमास के मौके पर गंगा नहाने गई 03 किशोरियों की डूबने से मौत

तीनों विधेयकों को लेकर आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विरोध किया है। केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राज्य सभा में भाजपा अल्पमत में है।’

आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने 18 सितंबर को भी ट्वीट कर सभी ग़ैर भाजपा पार्टियों से विनती कि थी कि वो राज्यसभा में एकजुट होकर इन विधेयकों का विरोध करें।

#BJP #agriculturebill #pmmodi #AAP #BJP

Continue Reading

Trending